ZTE Axon 30 अल्ट्रा एयरोस्पेस एडिशन स्मार्टफोन 18 GB रैम के साथ हुआ लॉन्च

0
38

नई दिल्ली। ZTE ने दुनिया का पहला 1TB स्टोरेज वाला अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Axon 30 Ultra Aerospace Edition लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन ZTE Axon 30 Ultra Aerospace को चीन में उतारा है जो 18GB रैम के साथ लॉन्च आएगा जिसके चलते अब यूजर्स को अपने स्मार्टफोन में मौजूद ऐप्स डिलीट नहीं करने पड़ेंगे।

ZTE Axon 30 Ultra Aerospace Edition 18GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। इसके अलावा ये बेहतरीन स्मार्टफोन में वर्चुअल रैम फीचर के साथ आएगा जिसमें एक्स्ट्रा 2GB रैम भी मिल सकती है।

ZTE Axon 30 Ultra Aerospace Edition के लॉन्च इवेंट में कंपनी ने अन्य प्रोडक्ट्स को भी उतारा है। आपको बता दें कि ZTE Axon 30 अल्ट्रा एयरोस्पेस संस्करण को लेकर बाजार गर्म है क्योंकि यह अपनी तरह की खासियत वाला पहला स्मार्टफोन होगा। स्मार्टफोन एक स्पेस थीम और पैकेजिंग के साथ आएगा। डिवाइस ZTE LiveBuds Pro ब्लूटूथ ईयरबड्स के साथ भी उपलब्ध है।

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स: अगर बात करें डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में 6.67-इंच की FHD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दी जाने वाली है जो काफी ब्राइट तो होगी ही साथ ही इसपर यूजर्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलने वाला है। जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि इस स्मार्टफोन में 18GB RAM और 1TB स्टोरेज होने वाली है। इस खासियत के साथ ये दुनिया का पहला समर्टफोन होने वाला है।

इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिलने वाला है और इसका रिफ्रेश रेट 144Hz है। स्मार्टफोन में 4600mAh की बैटरी है जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

इस स्मार्टफोन के रियर में क्वाड-कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी कैमरा 64MP का है। इसके अलावा फोन में 8MP का पेरिस्कोप लेंस और दो अन्य कैमरे मिलने वाले हैं। फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा लगाया गया है।

कीमत: ZTE Axon 30 Ultra Aerospace Edition 25 नवंबर को चीन में लॉन्च हुआ, जिसकी कीमत 6,998 युआन (लगभग 81831 रुपये) है। जबकि, इसका 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट, ZTE Axon 30 Ultra नाम के साथ 4698 युआन की कीमत पर उपलब्ध है। इससे पहले अप्रैल में, कंपनी द्वारा Axon 30 Series को लॉन्च किया गया था, जिसमें ZTE Axon 30 Pro और ZTE Axon 30 Ultra शामिल हैं, दोनों ही 5G सपोर्ट के साथ आते हैं।