Samsung Galaxy A03 शानदार फीचर के साथ जल्द भारत में होगा लॉन्च

0
251

नई दिल्ली। Samsung Galaxy A03 स्मार्टफोन का सपोर्ट पेज सैमसंग इंडिया वेबसाइट पर लाइव हो गया है। इससे साफ हो गया है कि यह डिवाइस जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला है। इस सपोर्ट पेज से डिवाइस के केवल मॉडल नंबर की जानकारी मिली है। इसका मॉडल नंबर SM-A032F/DS है। लेकिन इससे अगामी स्मार्टफोन की कीमत या स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो यूजर्स को अगामी Galaxy A03 स्मार्टफोन में Unisoc चिपसेट और Android 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स का सपोर्ट मिल सकता है।

संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट्स की मानें तो अपकमिंग Samsung Galaxy A03 स्मार्टफोन में Unisoc SC9863A प्रोसेसर, 2GB रैम और 32GB की स्टोरेज दी जा सकती है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। इसके अलावा अगामी हैंडसेट में 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिल सकती है। इसकी बैटरी 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। वहीं, यह डिवाइस Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Samsung Galaxy A03 में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले हो सकता है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और दो 2MP के मैक्रो-डेप्थ सेंसर दिए जा सकते हैं। इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS और USB Type-C पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर मिल सकते हैं।

संभावित कीमत
लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Samsung Galaxy A03 स्मार्टफोन की भारत में कीमत 10,000 रुपये के आसपास रखी जा सकती है। लेकिन कंपनी ने अभी तक इस फोन की कीमत, लॉन्चिंग तारीख और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।