गहना वशिष्ठ पर स्ट्रगलिंग मॉडलों से जबरन पॉर्न फिल्मों में काम करवाने का आरोप

0
300

मुंबई। पॉर्न फिल्में बनाने और रेप कराने के आरोपों से घिरी ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ पर मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अपनी नई चार्जशीट में और भी सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। यह नई चार्जशीट मुंबई पुलिस द्वारा दर्ज किए गए दूसरे केस में लगाई गई है। पॉर्नोग्राफी के मामले में क्राइम ब्रांच 4 मामलों की जांच कर रही है जबकि एक अन्य मामले की जांच लोनावाला पुलिस कर रही है।

500 पेज की इस चार्जशीट में पुलिस ने पुलिस ने गहना के अलावा फिल्म प्रोड्यूसर अभिजीत बोम्बले, बाबूराव प्रहलाद उर्फ अजय श्रीमंत, प्रिंस कुमार उर्फ कश्यप और अरविंद कुमार श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर को आरोपी बनाया है। पुलिस ने बताया कि बोम्बले और श्रीमंत को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है। गहना वशिष्ठ को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल चुकी है जबकि प्रिंस कुमार कश्यप और यश ठाकुर को फरार बताया जा रहा है। इनके ऊपर इंडियन पैनल कोड की धाराओं में मामले दर्ज किए गए हैं जिसमें अश्लील किताबें बेचना, अश्लील हरकतों से महिलाओं के चरित्र हनन, धोखाधडी और आईटी ऐक्ट जैसे आरोप शामिल हैं।

हालिया चार्जशीट मध्य प्रदेश की 21 साल की एक मॉडल की शिकायत पर दाखिल की गई है जिसने आरोप लगाया है कि फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर बॉम्बले, श्रीमंत और गहना वशिष्ठ और बाद में यश ठाकुर उसे मड आइलैंड और लोखंडवाला के अलग-अलग बंगलों पर लेकर गए और जबरन पॉर्न फिल्मों में काम कराया। इन क्लिप्स को 3 अलग-अलग ऐप्स पर अपलोड करने के भी आरोप हैं। पीड़िता ने आरोप लगाया है हर शूट के लिए उसे 10 से 15 हजार रुपये दिए गए। जब उसने पॉर्न फिल्में में काम करने से मना किया तो आरोपियों ने उससे आपत्तिजनक सीन काटने का वादा किया था मगर बाद में उन्हें बिना काटे ही अपलोड कर दिया गया।

बता दें कि पिछले महीने पुलिस ने एक पूरक चार्जशीट भी दाखिल की थी। यह पॉर्नोग्राफी के पहले केस में दर्ज की गई थी जिसमें शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और रायन थोर्प जेल में गए थे। पुलिस का कहना है कि सभी आरोपी आपस में मिले हुए हैं और मॉडलों से जबरन अश्लील फिल्में बनवा कर ऐप्स पर अपलोड करते हैं। गौरतलब है कि पॉर्न केस में गहना वशिष्ठ लगातार राज कुंद्रा का बचाव भी करती रही हैं।