एचडीएफसी बैंक के फेस्टिव ट्रीट्स में दस हजार से ज्यादा ऑफर्स

0
334

कोटा। एचडीएफसी बैंक द्वारा इस साल अपने तीसरे एडिषन के फेस्टिव ट्रीट्स अभियान में दस हजार से अधिक ऑफर प्रदान किए जा रहे हैं। बैंक ने 2020 के मुकाबले ऑफर्स को दस गुणा तक बढ़ाया है। इस साल फेस्टिव ट्रीट्स में कार्ड्स, लोन्स और ईएमआई पर दस हजार से अधिक ऑफर्स दिए जा रहे हैं।इस साल के फेस्टिव ट्रीट्स की थीम ’करो हर दिल रोशन’ है।

बैंक अपनी शाखाओं, एटीएम, स्टोर व वेबसाइटों के साथ साझेदारी और डिजिटल मीडिया अभियानों के माध्यम से प्रत्येक भारतीय तक पहुंचने का प्रयास कर रहा है।बैंक ने अपने ग्राहकों को उनकी व्यक्तिगत और व्यावसायिक जरूरतों के लिए विशेष रूप से तैयार की गई शानदार डील्स का अवसर प्रदान करने के लिए 100 से अधिक स्थानों पर दस हजार से अधिक व्यापारियों और कंपनियों के साथ भागीदारी की है।

कुछ प्रमुख राष्ट्रीय साझेदारों में एप्पल, अमेजन, शॉपर्स स्टॉप, एलजी, सैमसंग, सोनी, टाइटल, सेंट्रल, आजियो, रिलायंस डिजिटल, रिलायंस ट्रेंड्स, लाइफस्टाइल और कई अन्य प्रमुख ब्रांड शामिल हैं। इसके साथ ही कई अन्य प्रमुख रीजनल ब्रांड्स के साथ ही सहभागिता की गई है जिनमें विजय सेल्स, पॉथीज, डिजीवन, चेन्नई सिल्कस, जीआरटी ज्वैलर्स, फोनवाले, सरगम इलेक्ट्रॉनिक्स, पूर्विका मोबाइल्स, और इलेक्ट्रॉनिक पैराडाइज आदि कुछ प्रमुख नाम शामिल हैं।