108MP कैमरा-8GB रैम के साथ भारत में लॉन्च होगा Motorola Edge 20

0
373

नई दिल्ली। पिछले काफी समय से यूजर्स को Motorola Edge 20 सीरीज का इंतजार था। अब यह इंतजार कुछ दिनों में खत्म होने वाला है। इस साराज का Motorola Edge 20 भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी मिल गई है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Motorola Edge 20 को लेकर एक माइक्रोवेबसाइट बनाई गई है जिसके अनुसार, इस फोन को भारत में 17 अगस्त दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस साइट पर Motorola Edge 20 के कई फीचर्स की जानकारी भी दी गई है। तो चलिए जानते हैं।

Motorola Edge 20 के फीचर्स: Flipkart पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इसमें कई दमदार फीचर्स दिए जाएंगे। कंपनी ने इसे भारत का सबसे पतला 5जी स्मार्टफोन कहा है। बताया गया है कि यह 6.99mm पतला होगा। फीचर्स की बात करें तो इसमें बड़ा डिस्प्ले दिया जाएगा। इसमें 144Hz HDR10+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह अल्ट्रा स्मूद डिस्प्ले होगा। यह 576Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ पेश किया जाएगा। साथ ही यह भारत का पहला फोन होगा जो 11 5G बैेड्स के साथ स्नैपड्रैगन 778G के साथ पेश किया जाएगा। इसके साथ 8 जीबी रैम दी गई है। यह अल्ट्रा-फास्ट परफॉर्मेंस उपलब्ध कराएगा।

फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 108 मेगापिक्सल का है जो हाई-रेजोल्यूशन सेंसर के साथ आता है। दूसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा + मैक्रो विजन के साथ आता है। वहीं, तीसरा 8 मेगापिक्सल का 3x टेलिफोटो लेंस दिया गया है जो OIS के साथ आता है। इसमें प्रोटेक्शन के लिए ThinkShield का प्रोटेक्शन दिया गया है। वहीं, एक बेहतर एक्सपीरियंस के लिए इस फोन को नियर-स्टॉक एंड्रॉइड 11 के साथ पेश किया गया है। इसमें यूजर्स को एड-फ्री और ब्लॉटवेयर फ्री एक्सपीरियंस मिलेगा।

Flipkart पर उपलब्ध इस पेज से यह पता चला है कि भारत में Motorola Edge 20 को लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज के बाकी के फोन्स को कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी नहीं मिली है।