Sunday, 12 May 2024
Trending
कोटा समाचार

बूंदी बस हादसा/ एक साथ जलीं 21 चिताएं, हर शख्स की नम हुई आँखे

कोटा। बूंदी जिले में मेज नदी में बस गिरने की घटना मे हुई 24 मौतों में से 21 मृतकों का बुधवार को गमगीन माहौल मे हजारों लोगो की मौजूदगी मे किशोरपुरा मुक्तिधाम मे किया अंतिम संस्कार किया गया। इससे पहले एम्बुलेंस से मृतकों के शव जब कोटा पहुंचे तो चारों ओर हाहाकार, मच गया।

यूडीएच मंत्री धारीवाल ने इस मौके पर सरकार की ओर से मृतकों के परिवार की मदद का भरोसा दिलाया। अंतिम संस्कार में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला संभागीय आयुक्त एलएन सोनी, डीआईजी रविदत्त गौड़, जिला कलेक्टर ओम कसेरा, शहर काग्रेस अध्यक्ष रविन्द्र त्यागी समेत भाजपा- काग्रेस नेता पुलिस प्रशासनिक अधिकारी शहर के कई गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

हादसे की सूचना मिलते पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला दिल्ली से हैलीकॉफ्टर से शाम करीब 5 बजे कोटा पहुंचे। लोकसभा अध्यक्ष एयरपोर्ट से सीधे किशोरपुरा मुक्तिधाम पहुंचे और अंत्येष्टि में शामिल हुए। बिरला भी एक साथ 21 शवों की चिता को देखकर भावुक हो गए।
कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा विधानसभा जयपुर से रवाना होकर सीधे किशोरपुरा मुक्तिधाम पहुंचे।

नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने कहा की हाड़ौती और राजस्थान के लिए दुखद घटना है। हादसे के कारणों की जांच होगी और भविष्य में ऐसे हादसे नहीं हो, उस दिशा में भी कार्य करेंगे। पुलों पर सुरक्षा का ज्यादा ध्यान रखने की जरूरत है।उधर, लाडपुरा विधायक कल्पना देवी ने बूंदी बस हादसे पर दुख प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं है। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना करती हूं।

About author

Articles

लेटेस्ट हिंदी समाचारों का पोर्टल। हर कदम आपके साथ चले। देश-विदेश, राजनीति, व्यापार, मनोरंजन, शिक्षा, ऑटोमोबाइल, गेजेट्स, स्टॉक मार्केट, निवेश, टैक्स एवं फाइनेंशियल समाचारों के लिए www.lendennews-ee4f51.ingress-erytho.ewp.live पढ़िए। समाचार मोबाइल, डेस्कटॉप और टेबलेट पर पढ़ने के लिए आज ही लॉग ऑन कीजिये www.lendennews-ee4f51.ingress-erytho.ewp.live पर।
Related posts
धर्म / समाज

धर्म और आस्था का प्रमुख केंद्र बनेगा कीर-केवट समाज का रामजानकी मंदिरः बिरला

कोटा। संसदीय क्षेत्र बूंदी के दौरे पर…
Read more
कमोडिटीबिज़नेस

केंद्र सरकार ने 1.6 मिलियन टन गेहूं निर्यात के लिए आरसी जारी की

नई दिल्ली। वाणिज्य मंत्रालय की शाखा…
Read more
कोटा समाचार

अतिवृष्टि से बेघर हुए 83 परिवारों को बिरला की पहल पर टिन शेड उपलब्ध कराए

कोटा। बीते दिनों जिले में अतिवृष्टि…
Read more
Newsletter
Become a Trendsetter
Sign up for Davenport’s Daily Digest and get the best of Davenport, tailored for you.