Nissan Magnite Facelift एसयूवी कल होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
1

नई दिल्ली। nissan-magnite-facelift-details-leak: निसान कंपनी अपनी लोकप्रिय सब-4 मीटर एसयूवी मैग्नाइट का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह अपडेटेड मॉडल त्योहारी सीज़न के लिए तैयार किया गया है। 4 अक्टूबर को लॉन्च होने से पहले, मैग्नाइट फेसलिफ्ट का डिजाइन लीक हो गया है।

डिजाइन: निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट का डिजाइन लॉन्च से पहले ही पूरी तरह से लीक हो गया है। शोरूम में इसकी यूनिट्स पहुंच चुकी हैं और लॉन्च से पहले ही इनकी तस्वीरें सामने आ गई हैं। जैसा कि उम्मीद थी, यह सब-4 मीटर एसयूवी सेगमेंट में निसान के मॉडल का एक मामूली अपडेट है।

एक किफायती विकल्प होने के कारण मैग्नाइट को उम्मीद है कि यह प्री-फेसलिफ्ट मॉडल की तुलना में अधिक बिक्री करेगा। हाल ही में लीक हुई तस्वीरों से हम कार के अपडेटेड डिजाइन को देख सकते हैं। आगे की तरफ हमें एक अपडेटेड फेसिया देखने को मिलता है, जिसमें एक नए डिजाइन का बंपर है, जिसमें एक बड़ा सिल्वर एलिमेंट है, जो बुल बार की तरह दिखता है।

इंटीरियर:न्यू स्पाई शॉट्स से पता चलता है कि कलर थीम के अलावा अंदर की तरफ इसमें कोई नए अपडेट नहीं मिलते हैं। इसके अलावा ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट्स, फ्रंट और रियर आर्मरेस्ट्स, क्रूज कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट, कीलेस एंट्री, 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन जैसे फीचर्स पहले की तरह ही मिलते रहेंगे। हमें उम्मीद है कि निसान ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम, वेंटिलेटेड सीट्स, ऑटो हेडलाइट्स, रेन-सेंसिंग वाइपर्स और 360-कैमरा जैसे अन्य फीचर्स भी जोड़ेगा।

पावरट्रेन: नई मैग्नाइट में वही 1.0-लीटर NA और 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन रहेगा, जो पांच-स्पीड मैनुअल, एएमटी और सीवीटी गियरबॉक्स विकल्पों के साथ आएगा।