सैमसंग गैलेक्सी F14 5G फ़ोन भारत में जल्द ही होगा लॉन्च, जानें फीचर्स एवं कीमत

0
87

नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग भारत में गैलेक्सी F14 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह स्मार्टफोन अगले हफ्ते लॉन्च किया जा सकता है। Samsung Galaxy F14 में 6000 एमएएच की बैटरी और दमदार 5NM एक्सिनोस चिपसेट सहित कई सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स दिए गए हैं, जो इसे किफायती सेगमेंट में कंपनी के लिए गेम-चेंजर बनाते हैं।

भारत में कीमत: उद्योग के सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि सैमसंग गैलेक्सी F14 5G स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये से कम होगी। गैलेक्सी एफ14 5जी इस साल भारत में सैमसंग की एफ सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने इससे पहले जनवरी में गैलेक्सी F04 लॉन्च किया था। इस महीने के अंत में इस डिवाइस की देश भर में बिक्री शुरू होने की संभावना है। गैलेक्सी एफ की बिक्री फ्लिपकार्ट, सैमसंग ऑनलाइन स्टोर और प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर होगी।

स्पेसिफिकेशन्स
गैलेक्सी एफ14 5जी में 6000 एमएएच की बैटरी और दमदार 5NM एक्सिनोस चिपसेट सहित कई सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स दिए गए हैं, जो इसे किफायती सेगमेंट में कंपनी के लिए गेम-चेंजर बनाते हैं। सैमसंग का नया 5NM चिपसेट Exynos 1330 एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है, जिसे मल्टी-टास्कर्स के लिए डिजाइन किया गया है। यह फोन फास्ट स्पीड और लंबी बैटरी लाइफ के साथ आएगा। सैमसंग ने देश में अपने 5G सेगमेंट को मजबूत करने के लिए इस साल भारत में कई 5G स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। कंपनी इस हफ्ते देश में अपनी A सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन- Galaxy A34 5G और Galaxy A54 5G लॉन्च करने के लिए तैयार है।