सामजिक कार्यक्रमों से बढ़ती है समाज में एकजुटता: संदीप शर्मा

0
26

कोटा। महर्षि पराशर पारीक सेवा संस्थान कोटा की ओर से रविवार को समाज के भवन सुभाष नगर पर होली मिलन समारोह आयोजित किया गया। अध्यक्ष रमेश शर्मा ने बताया कि राधा कृष्ण की झांकी मुख्य आकर्षण का केंद्र रही। भजन गायक कलाकार राजेंद्र पारीक, रोहित पारीक, रितिका पारीक ने अपने भजनों और होली के गीतों से भक्तो को झूमने को मजबूर कर दिया।

जया पारीक ने कार्यक्रम में राधा व रजनी पारीक ने कृष्ण बनकर कार्यक्रम की शोभा बढाई। कान्हा के भजनों पर लोग राधा कान्हा के संग देर रात तक नृत्य करते रहे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कोटा दक्षिण के विधायक संदीप शर्मा रहे। विधायक ने अपने संबोधन में कहा कि समाज को ऐसे कार्यक्रम की बहुत ही आवश्यकता है, जिसमें समुदाय के लोग एकत्रित हों, उनका परिचय बढ़े और समाज में एकजुटता बढ़े। इससे परिवार में मेल मिलाप तो बढ़ता है और एक दूसरे परिवार को जानने का मोका भी मिलता है।

विशिष्ट अतिथि सिंचाई विभाग कोटा के मुख्य अभियंता राजेंद्र पारीक रहे। इस मौके पर महिला परिषद की अध्यक्ष सुमन व्यास, महासचिव रश्मि पारीक, पूर्व अध्यक्ष कल्पना शर्मा (एडवोकेट), राधेश्याम जोशी, शिव गोपाल पारीक, देवराज पारीक, विजयराज पारीक, मनोहर पारीक, रमेश चंद्र पारीक (मोतीमहल), सचिदानंद पारीक, पंकज व्यास ,परमानंद रासबिहारी पारीक, श्यामसुंदर पारीक, महेश पारीक, पवन पारीक, रवि प्रकाश पारीक, नीरज पारीक,आदि सैकड़ों समाज बंधु उपस्थित रहे ।