Sunday, 12 May 2024
Trending
मनोरंजन

सलमान खान करेंगे शादी, जानिए किससे और कहां

सलमान खान से हमेशा ही उनकी शादी का सवाल पूछा जाता है। अब वह शादी करने जा रहे हैं, लेकिन रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में। दरअसल, खबरें आ रही हैं कि ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म में सलमान और कटरीना की शादी होगी।

हाल ही में इस खास सीन की शूटिंग की पूरी तैयारी की गई है। खबरों के मुताबिक, सलमान और कटरीना के इस खास वेडिंग सीक्वेंस के दौरान एक गाना भी फिल्माया जाएगा। गाने को फेमस कोरियॉग्रफर वैभवी मर्चेंट कोरियॉग्राफ कर रही हैं।

यह एक अपबीट सॉन्ग होगा, जिसे देखकर दर्शक सलमान की शादी का मजा ले सकेंगे। इसके लिए पूरे सेट को फूलों से डेकोरेट किया गया है। सेट से कटरीना की फोटो वायरल भी हुई है, जिसमें वह ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं।

कटरीना ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा कि वह भारत में अपने रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया है, जिसमें सलमान खान के पांच लुक नजर आ रहे हैं और दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। हालांकि टीजर में फिल्म की मेन हिरोइन कटरीना कैफ नहीं नजर आई थीं।

दरअसल, फिल्म में कटरीना कैफ का ऐसा किरदार है, जो कि देसी है और इस वजह से मेकर्स चाहते हैं कि उनका लुक अभी से रिवील नहीं किया जाए। चूंकि अभी फिल्म की रिलीज में काफी वक्त है इसलिए मेकर्स उनके लुक को दर्शकों के लिए सरप्राइज रखना चाहते हैं।

About author

Articles

लेटेस्ट हिंदी समाचारों का पोर्टल। हर कदम आपके साथ चले। देश-विदेश, राजनीति, व्यापार, मनोरंजन, शिक्षा, ऑटोमोबाइल, गेजेट्स, स्टॉक मार्केट, निवेश, टैक्स एवं फाइनेंशियल समाचारों के लिए www.lendennews-ee4f51.ingress-erytho.ewp.live पढ़िए। समाचार मोबाइल, डेस्कटॉप और टेबलेट पर पढ़ने के लिए आज ही लॉग ऑन कीजिये www.lendennews-ee4f51.ingress-erytho.ewp.live पर।
Related posts
कंपनी

रीयलमी ने अभिनेता सलमान खान को ब्रांड एम्बैसडर बनाया

नयी दिल्ली। स्मार्टफोन ब्रांड रीयलम…
Read more
बॉलीवुड /टेलीवुड

'मुन्ना बदनाम हुआ' गाना रिलीज, सलमान-वरीना के साथ प्रभुदेवा का जबरदस्त डांस

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म…
Read more
बॉलीवुड /टेलीवुड

रानू मंडल ने 'दबंग' सलमान खान को पछाड़ा, जानिए कैसे

मुंबई। रानू मंडल का गाया पहला गाना…
Read more
Newsletter
Become a Trendsetter
Sign up for Davenport’s Daily Digest and get the best of Davenport, tailored for you.