शिवी सरीन और गुंटास कौर का गाया गीत ‘एक दफा’ कल जी म्यूजिक करेगी रिलीज

391

मुंबई। ज़ी म्यूजिक कंपनी शुक्रवार को गीत ‘एक दफा’ यू ट्यूब पर रिलीज करेगी। इस गीत के सिंगर शिवी सरीन और गुंटास कौर हैं। इसका संगीत दिया है सूरज शाक्य, शिवी सरीन,अर्जुन वीर सिंह (एजे संगीत) ने।

गायक:– शिवी सरीन, गुंटास कौर
संगीत निर्देशक :- सूरज शाक्य, शिवी सरीन, अर्जुन वीर सिंह (एजे संगीत)।
गीतकार:– सूरज शाक्य, शिवी सरीन।
म्यूजिक कम्पोजर :- सूरज शाक्य, शिवी सरीन।

शिवी सरीन : एक संगीत निर्देशक, संगीतकार, निर्माता और पार्श्व गायक हैं। उन्हें एमएक्सप्लेयर (आ मिले उड़ चले) पर रिलीज हुई एक लघु फिल्म ‘आयत’ के लिए संगीत निर्देशक के रूप में काम करने का दस साल से अधिक का अनुभव है। उन्होंने ज़ी संगीत पर रिलीज़ हुए एकल गीत ‘तुमसे मिला’ के लिए संगीत निर्देशक, अरेंजर, संगीतकार के रूप में भी काम किया है। उन्होंने फिल्म ‘फटी पड़ी है’ यार में दो गाने ‘ये बदन’ और ‘कैसा है ये नशा’ के लिए भी काम किया है। जिसे जी म्यूजिक कंपनी ने भी रिलीज किया है।

उन्होंने ‘बस कुछ दिनों की बात है’ गीत के लिए एक प्रोग्रामर के रूप में काम किया है और संगीता पंत ‘शंभू शंभू देवा’ द्वारा रचित एक आध्यात्मिक गीत के लिए भी काम किया है।
हाल ही में उन्होंने ‘पॉकेट फिल्म्स’ द्वारा रिलीज़ की गई एक लघु फिल्म ‘नौटंकी विद करण’ के लिए बीजीएम निर्माता के रूप में भी काम किया है।

सूरज शाक्य: एक संगीत निर्देशक, संगीतकार, निर्माता और हैं। उन्होंने फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ में एक गाने ‘ये बदन’ के लिए भी काम किया है, जिसे ज़ी म्यूजिक कंपनी द्वारा भी रिलीज़ किया गया है। उन्होंने संगीता पंत ‘शंभू शंभू देवा’ द्वारा रचित आध्यात्मिक गीत के लिए एक प्रोग्रामर के रूप में काम किया है।

गुंटास कौर : एक पार्श्व गायिका एवं अभिनेत्री हैं, जो द वॉयस इंडिया (&tv पर प्रीमियर) की शीर्ष फाइनलिस्ट रह चुकी हैं । उन्होंने ज़ी म्यूज़िक कंपनी पर ‘एक दफ़ा’ रिलीज़ हो रहे एक गीत से डेब्यू किया है।

अर्जुन वीर सिंह: एक संगीत निर्देशक, संगीतकार और निर्माता हैं। वह द कपिल शर्मा शो, इंडियन आइडल, सुपरस्टार सिंगर और इंडियाज गॉट टैलेंट में असिस्टेंट साउंड प्रोडक्शन हेड के रूप में भी काम कर रहे हैं। ज़ी म्यूज़िक कंपनी पर रिलीज़ होने वाले गाने ‘एक दफ़ा’ में उनका प्रोडक्शन, डायरेक्शन और कंपोज़िशन में उनका पहला डेब्यू है।