विरोध के बावजूद पठान का कलेक्शन पहले दिन ही पहुंचा 100 करोड़ के पार

338

नई दिल्ली। तमाम विरोध के बावजूद शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन ही नोट छापना शुरू कर दिया है। पठान की सक्सेस से बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर बेहद खुश हैं।

फिल्म को लेकर खुशी जताते हुए करण ने तारीफ की और साथ ही बायकॉट गैंग को ताना मारा। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी पठान के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने देशभर के सिनेमाघरों में लगभग 57 करोड़ का कलेक्शन किया है।

वहीं, वर्ल्डवाइड पठान का कलेक्शन 100 करोड़ के पार पहुंच गया। फिल्म के 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने पर करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। पोस्ट में शाह रुख के लिए तारीफों के पुल बांधते हुए करण ने कहा, “एक शतक के पार!!! एक दिन में 100 करोड़ और इससे पार!

GOAT (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) मेगा स्टार SRK, दूरदर्शी और दिग्गज YRF और आदित्य चोपड़ा … सिद्धार्थ आनंद, दीपिका, जॉन !!! वाह।” करण ने आगे लिखा, “प्यार हमेशा नफरत को मात देता है! इस तारीख को मार्क कर लें …”

पठान की रिलीज के बाद करण जौहर ने पठान की टीम के लिए नोट लिखा और उन्हें बधाई दी थी। पोस्ट में करण ने बायकॉट गैंग का भी जिक्र किया था। करण ने कहा, शाह रुख की बात करें तो वो एक राजा है। वो कहीं नहीं गए थे बस अपनी वापसी के लिए सही समय का इंतजार कर रहे थे।

हो सकता है आपके बारे में भला-बुरा कहा गया हो और बायकॉट किया गया है, लेकिन लेकिन इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि जब आप अपने पर आते हैं तो कोई भी आपके रास्ते में रुकावट नहीं बन सकता है! सभी को पठान मुबारक हो!!!! (कोई स्पॉइलर नहीं दे रहा हूं, लेकिन फिल्म का सबसे अच्छा सीक्वेंस भाई और भाईजान के साथ है) मैं खड़ा हुआ और ताली बजाई !!!!