रिलीज के कुछ ही घंटों में राजामौली की फिल्म आरआरआर ऑनलाइन लीक

142

मुंबई। RRR Movie Leak: आलिया भट्ट (Alia Bhatt), जूनियर एनटीआर (Jr NTR), राम चरण (Ram Charan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘आरआरआर’ (RRR) 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की RRR की रिलीज को चंद घंटे भी नहीं बीते की खबरें आ रही हैं कि आरआरआर ऑनलाइन लीक हो गई है।

‘आरआरआर’ (RRR Movie) के ऑनलाइन लीक होने की खबरों से मेकर्स को बड़ा झटका लग सकता है। करीब 350 करोड़ में बनी मेगा बजट फिल्म का इस तरह लीक होना बॉक्स ऑफिस कमाई पर असर डाल सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि आरआरआर की रिलीज के कुछ घंटों के भीतर कुछ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर इसे लीक कर दिया गया। खबरें हैं कि Filmywap, TamilRockers और Movierulz जैसे प्लेटफॉर्मस से पर फिल्म को लीक किया गया है, जहां यूजर्स धड़ल्ले से इस फिल्म को डाउनलोड कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने आरआरआर की लीक खबरों को शेयर किया। साथ ही आरआरआर फैंस ने सभी से रिक्वेस्ट की कानून को न तोड़े और फिल्म को लीक न करें। बता दें इससे पहले पिछले हफ्ते राधे श्याम, द कश्मीर फाइल्स और बच्चन पांडे जैसी बड़ी फिल्मों के लीक होने की खबरें भी सामने आई थी।

बता दें आरआरआर की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। कई सितारे और समीक्षक फिल्म को मास्टरपीस बता रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि एसएस राजामौली की ये फिल्म बाहुबली 2 का भी रिकॉर्ड तोड़ दे और एक नया इतिहास रचे।

वहीं राम चरण को इस फिल्म की जान बताया जा रहा है। तमाम फिल्म क्रिटिक्स राम चरण और जूनियर एनटीआर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही दोनों के करियर की आरआरआर को बेस्ट फिल्म बताया। वहीं अजय देवगन और आलिया भट्ट को फिल्म का सरप्राइज बिंदु कहा जा रहा है।