रामायण के मामले में सोनाक्षी के पापा शत्रुघ्न का मुकेश खन्ना पर पलटवार

0
1005

मुंबई। धारावाहिक ‘रामायण’ फिर से शुरू हो गया है। इसे लेकर दर्शक काफी खुश हैं। हाल ही में ऐक्टर मुकेश खन्ना ने कहा था कि ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ फिर से शुरू होने से सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोगों को अपने कल्चर के बारे में जानने में मदद मिलेगी। उनकी इस बात पर अब सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा का जवाब आया है।

रामायण शुरू होने पर खुशी जताते हुए ऐक्टर मुकेश खन्ना पर निशाना साधा था। इसकी वजह यह थी कि अमिताभ बच्चन के क्विज शो पर सोनाक्षी रामायण से जुड़े एक सवाल का जवाब नहीं दे पाई थीं। अब एक इंटरव्यू में सोनाक्षी के पापा ने मुकेश पर पलटवार किया है।

उनका नाम लिए बिना शत्रुघ्न ने कहा कि उनका मानना है कि सोनाक्षी के जवाब न दे पाने से किसी को दिक्कत है। उन्होंने सवाल उठाया कि उनके पास ऐसी कौन सी योग्यता है कि वह रामायण के एक्सपर्ट बन गए? और उन्हें हिंदू धर्म का रक्षक किसने बना दिया?

सोनाक्षी पर गर्व है
शत्रुघ्न ने यह भी कहा कि उन्हें अपने सारे बच्चों पर गर्व है। उन्होंने यह भी कहा कि सोनाक्षी अपने दम पर स्टार बनी हैं उन्होंने उनका करियर कभी लॉन्च नहीं किया। वह बोले कि रामायण पर जवाब न दे पाने से उसकी हिंदू होने की योग्यता कम नहीं हो जाती और उसे किसी के अप्रूवल की जरूरत नहीं।