मुख्यमंत्री ने दिया केशवराय पाटन शुगर मिल चलाने का आश्वासन

0
83

आंदोलनकारी किसान मुख्यमंत्री से मिले

कोटा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हाडोती की किसान यूनियन के प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया है कि केशवराय पाटन शुगर मिल को इसी कार्यकाल में चलाया जाएगा। बुधवार शाम सर्किट हाउस में यूनियन के प्रतिनिधिमंडल के साथ वार्तालाप में मुख्यमंत्री ने यह घोषणा की।

यूनियन के महामंत्री दर्शन कुमार ने बताया कि सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री को केशवराय पाटन शुगर मिल की घोषणा की याद दिलाई गई तो उन्होंने कहा कि शुगर मिल हमारे ही कार्यकाल में बंद हुई थी और हमारे ही कार्यकाल में चालू होगी। इस संदर्भ में व्यापक वार्ता के लिए मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधि मंडल को जयपुर आमंत्रित किया है। प्रतिनिधि मंडल में दशरथ कुमार के अलावा अजय चतुर्वेदी, रामगोपाल मीणा आदि सदस्य मौजूद थे।

वार्तालाप में वरिष्ठ कांग्रेस नेता पंकज मेहता, पाटन के उपखंड अधिकारी एवं पुलिस उप अधीक्षक आदि प्रमुख थे। गत दिवस केशवरायपाटन में किसान नेता की गिरिराज गौतम की अगुवाई में किसानों ने ट्रैक्टर लेकर जाम लगा दिया था और मुख्यमंत्री से मिलने की जिद कर रहे थे। पिछले दिनों पाटन में किसानों की बड़ी सभा आयोजित की गई जिसमें शुगर मिल संघर्ष में शामिल लोगों को सम्मानित भी किया गया था। यूनियन ने बताया कि किसानों का प्रतिनिधिमंडल शीघ्र हज जयपुर में जाकर मुख्यमंत्री को पूरी स्थिति से अवगत कराएगा।