माहेश्वरी समाज के विभिन्न संगठनों ने किया अशोक माहेश्वरी का सम्मान

1009

कोटा। कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण पूरे विश्व की अर्थव्यवस्था बिगड़ गई है, जिससे आने वाले समय में भारी मंदी का सामना करना पड सकता है। इसलिये इस समय हिम्मत से काम लेने की जरूरत है। उन्होंने समस्त व्यापार संघों को आव्हान किया कि होली के त्यौहार को देखते हुये इस बीमारी से बचने के लिये जो सावधानी बतायी जा रही है। उसको प्रचारित करके अमल में लायें।

इससे पहले माहेश्वरी समाज के विभिन्न संगठनों की ओर से कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव पद पर पिछले 18 वर्षाे से निर्विरोध निर्वाचित होने पर सुन्दर विहार पार्क तलवण्डी परिसर में आयोजित अभिनन्दन समारोह में अशोक माहेश्वरी का शाॅल एवं साफा पहनाकर हार्दिक अभिनन्दन किया गया।

इस अवसर पर माहेश्वरी समाज के राष्ट्रीय उपसभापति एवं माहेश्वरी समाज कोटा के अध्यक्ष राजेश बिरला, मंत्री बिट्ठल दास मून्दड़ा, माहेश्वरी समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष ओम गट्टानी, प्रदेश मंत्री महेश चंद्र अजमेरा, वरिष्ठ समाजसेवी एवं माहेश्व री समाज के पूर्व मंत्री राम मंत्री, माहेश्वरी प्रगति मण्डल कोटा के मंत्री प्रमोद भण्डारी, कोषाध्यक्ष दामोदर मून्दड़ा, अखिल भारतीय माहेश्वरी समाज के कार्य समिति के सदस्य सुरेश चन्द्र काबरा, माहेश्वरी पंचायत कोटा के अध्यक्ष कृष्ण गोपाल माहेश्वरी,माहेश्वरी पब्लिक स्कूल के मुख्य प्रशासक आरके जैन आदि उपस्थित थे।

अशोक माहेश्वरी ने बढ़ाया समाज का गौरव
इस अवसर पर माहेश्वरी समाज कोटा के अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय उपसभापति राजेश बिरला एवं मंत्री बिट्ठल दास मून्दड़ा ने कहा कि अशोक माहेश्व री पिछले 30 वर्षोे से व्यापारिक एवं औद्योगिक संगठनों के महत्वपूर्ण पदो पर रहते हुये व्यापार एवं उद्योग के विकास के साथ-साथ जनहित की कई योजनाओं में अपना महत्वपूर्ण योगदान देकर समाज का गौरव बढ़ा रहे हैं।

कोरोना वायरस बचने के लिए चंदन के तिलक से खेलेंगे होली
कोरोना वायरस महामारी को देखते हुये सुन्दर विहार विकास समिति ने इस बार होली मिलन समारोह में रंग एवं गुलाल की जगह चंदन के तिलक एवं फूलों को प्रयोग का निर्णय लिया है, ताकि किसी भी प्रकार के संक्रमण से बचाया जा सके।

यह जानकारी सुन्दर विहार विकास समिति के संरक्षक ओम गट्टानी ने बताया कि 100 परिवारों द्वारा 10 मार्च को हर वर्ष की भांति होली मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें रंगों की जगह चन्दन और फूलों का उपयोग किया जायेगा। अनिल मून्दड़ा, केजी गुप्ता एवं पवन मून्दड़ा ने बताया कि समिति की ओर इसके लिए पूरी तैयारी है।