‘मर्दानी 2’ का टीज़र रिलीज, गुंडों के लिए फिर कहर बनकर आईं रानी मुखर्जी

1303

कोटा। चाइल्ड ट्रैफिकिंग के मुद्दे पर बनी रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म में रानी के निडर और साहसी किरदार को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि अब वह इसी फ्रैंचाइज़ी की अगली फिल्म ‘मर्दानी 2’ लेकर आ रही हैं। मेकर्स ने ‘मर्दानी 2’ का टीज़र रिलीज़ किया है, जिसमें एकबार फिर रानी अपना दमखम दिखाती नजर आ रही हैं।

इस टीज़र में रानी एक बार फिर अपने पुलिस ऑफिसर वाले अवतार में नजर आ रही हैं। फिल्म के इस टीज़र को देखकर ऐसा लग रहा है कि रानी एक बार फिर खाकी वर्दी में गुंडों पर अपनी दबंगई जमकर दिखाएंगी। इस ट्रेलर टीज़र में रानी का डायलॉग कुछ इस तरह है, ‘अब तू किसी लड़की को हाथ लगाकर तो दिखा, तुझे इतना मारूगी कि तेरी त्वचा से तेरी उम्र का पता भी नहीं चलेगा।’

इस डायलॉग से स्पष्ट है कि पुलिस की वर्दी में रानी एक ऐसी लड़ाई लड़ती दिखेंगी, जो महिलाओं को अपराध के रास्ते घसीटने वाले रैकेट के खिलाफ होगी। ‘मर्दानी 2’ में रानी मुखर्जी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस के किरदार में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में भी पिछली फिल्म की तरह ही रानी किसी हीरो की तरह स्टंट्स दिखाती नजर आएंगी।

मेकर्स ने इसी के साथ फिल्म रिलीज़ की तारीख के बारे में भी बताया है। गोपी पुथरन निर्देशित यह फिल्म इसी साल 13 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। फिल्म की शूटिंग राजस्थान, जयपुर और कोटा जैसे जगहों पर हुई है। कोटा में खासकर सीवी गार्डन, कला दीर्घा, गुमानपुरा, कुन्हाड़ी, रामपुरा और केशवराय पाटन के मंदिर परिसर में हुई थी। कला दीर्घा को पुलिस थाना बनाया गया था।