भारत का पहला डायनैमिक बटन वाला realme 12x 5G भारत में अगले माह होगा लॉन्च

42

नई दिल्ली। Realme Phone with dynamic buttons: रियलमी अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी realme 12x 5G लॉन्च करने जा रही है। Realme 12X को 21 मार्च को ही चीन में लॉन्च किया गया है। इसी कड़ी में realme 12x 5G की भारत में लॉन्च डेट कन्फर्म हो गई है। realme 12x 5G स्मार्टफोन भारत में अगले महीने एंट्री लेने जा रहा है। डिवाइस 2 अप्रैल को लॉन्च किया जा रहा है। इतना ही नहीं, लॉन्चिंग से पहले ही फोन के की स्पेक्स को लेकर भी कुछ जानकारियां सामने आई हैं।

realme 12x 5G फीचर्स
realme 12x 5G को लेकर कंपनी ने कुछ जानकारियां दी हैं। कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारियों के मुताबिक, फोन भारत का पहला 45 वॉट चार्जिंग 5G स्मार्टफोन होगा। फोन 5000mAh बैटरी से लैस होगा। रियलमी का नया फोन D6100+ VC Cooling सिस्टम के साथ लाया जा रहा है। इस कूलिंग सिस्टम के साथ खास कर गेमिंग के दौरान फोन ज्यादा गर्म होने से बचाया जा सकेगा। रियलमी का यह फोन डायनैमिक बटन के साथ लाया जा रहा है। इसके अलावा डिवाइस, इस फोन को एयर गेस्चर फीचर के साथ लाया जाएगा।

Realme Narzo 70 Pro 5G भी हुआ लॉन्च
मालूम हो इससे पहले कंपनी ने 19 मार्च को Realme Narzo 70 Pro 5G लॉन्च किया है। इस फोन को कंपनी ने एयर गेस्चर फीचर के साथ 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है। इस फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं।