ब्रेकअप की खबरों के बीच पूल में बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक होती दिखीं सुष्मिता

0
1130

सुष्मिता सेन उम्र में खुद से कई साल छोटे रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं इस बारे में वे कई बार सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं जाहिर कर चुके हैं। हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और उनका ब्रेकअप हो गया है, हालांकि सुष्मिता ने इन रिपोर्ट्स को बकवास बताया है। अब ऐक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर विडियोज शेयर किए हैं जिनमें वह पूल में रोहमन के साथ इंजॉय करती दिख रही हैं।

शेयर विडियोज में सुष्मिता अपनी छोटी बेटी अलिसाह के साथ पूल में स्विमिंग करती दिखाई दे रही हैं। उनकी बेटी उनसे मरमेड की तरह तैरने के लिए कहती है। वह पहले इसका उदाहरण पेश करती है और फिर सुष्मिता को ट्राई करने के लिए कहती है। ऐक्ट्रेस अपनी बेटी की लीड फॉलो करते हुए मरमेड जैसे स्विम करती हैं। सुष्मिता की बड़ी बेटी रैने इस मोमेंट को मोबाइल पर रिकॉर्ड करती रही।

दूसरे विडियो में सुष्मिता और अलिसाह के साथ रोहमन भी स्वमिंग करते दिखाई दिए। बाद में वह सुष्मिता को अपने पास खिंचते हैं जिस पर वह उन्हें गले लगा लेती हैं। इसके बाद दोनों रोमांटिक मोमेंट शेयर करते हैं।

इन विडियोज को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, ‘क्या आप मरमेड की तरह स्विम कर सकती हो मां? अलिसाह अगर तुम मुझे करके दिखाओ तो जरूर ट्राई करूंगी।’ इसके बाद उन्होंने रैने की इस विडियो को शूट करने के लिए तारीफ की और रोहमन के लिए लिखा, ‘वेल कैरिड जान’। बता दें कि, रोहमन और सुष्मिता काफी महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी बेटियां भी रोहमन को काफी पसंद करती हैं।