फिल्म ‘सांड की आंख’ की स्पेशल स्क्रीनिंग उपराष्ट्रपति के निवास पर

1157

फिल्म ‘सांड की आंख’ की टीम ने शनिवार को उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू के निवास पर फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की। इस दौरान फिल्म की लीड ऐक्ट्रेसेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के साथ ही निशानेबाज चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर भी मौजूद थीं। इन दोनों रियल लाइफ शूटर्स की जिंदगी पर ही इस पूरी फिल्म की कहानी आधारित है। फिल्म में तापसी और भूमि ने इन शार्प शूटर्स दादियों के किरदार को निभा रही हैं।

उप-राष्ट्रपति ने स्टारकास्ट और रियल लाइफ शूटर दादियों के साथ ही मेकर्स की टीम से भी मुलाकात की। उन्होंने इस दौरान चंद्रो और प्रकाश तोमर द्वारा जीते गए अवॉर्ड व मेडल्स भी देखे। फिल्म देखने के बाद नायडू ने स्टारकास्ट व टीम को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं।

वेंकैया नायडू की ओर से उनके ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा गया, ‘आज उपराष्ट्रपति निवास पर हिंदी फिल्म ‘ सांड की आंख ‘ देखी। इस अवसर पर फिल्म के कलाकारों तापसी पन्नू, भूमि पेडणेकर तथा निर्देशक तुषार हीरानंदानी की उपस्थिति हमारे लिए अभिनंदनीय थी। फिल्म कथानक महिला शार्पशूटर चंद्रो तोमर तथा प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है।’।

वहीं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने भी इन ट्वीट्स को शेयर किया और उप-राष्ट्रपति को धन्यवाद दिया। उन्होंने इस बात पर खुशी जताई की फिल्म को सबसे पहले वेंकैया नायडू व उनके परिवार ने देखा।

फिल्म की बात करें तो यह कहानी 60 वर्ष की उम्र में शूटिंग सीखना शुरू करने वाली और कई प्रतियोगिताओं में जीत हासिल करने वाली चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है। इस बायॉपिक फिल्म में भूमि पेडनेकर ने चंद्रो और तापसी पन्‍नू ने प्रकाशी की भूमिका निभाई है। यह मूवी 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

https://youtu.be/-uA-ONin_5M