Realme X2 Pro में होंगे ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स

0
866

नई दिल्ली। रियलमी स्मार्टफोन मार्केट के मिडरेंज और बजट सेगमेंट में बेहतरीन स्मार्टफोन्स लाकर छा गया है और अब अपना फ्लैगशिप डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। Realme X2 Pro को अब कंपनी ने बेहतरीन ऑडियो फीचर्स के साथ टीज किया है। चाइनीज कंपनी ने यूरोपियन अकाउंट से एक ट्वीट किया है, जिसमें बताया गया है कि इस स्मार्टफोन में ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स बायर्स को मिलेंगे। इससे पहले कंपनी ने Realme X2 Pro की 50W SuperVOOC Flash Charge फास्ट चार्जिंग भी टीज की थी, जिसके दुनिया की सबसे तेज चार्जिंग टेक होने का दावा किया जा रहा है।

रियलमी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को शाओमी के फ्लैगशिप फोन Redmi K20 Pro को टक्कर देने के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हैंडसेट में फ्लुइड डिस्प्ले जैसे और भी प्रीमियम स्पेसिफिकेशंस मिल सकती है। रियलमी यूरोप के ट्विटर अकाउंट पर किए गए ट्वीट के मुताबिक Realme X2 Pro में ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स के साथ Dolby Atmos सराउंड साउंड टेक्नॉलजी दी जाएगी। इस हैंडसेट में सर्टिफाइड हाई-रेजॉलूशन साउंड क्वॉलिटी यूजर्स को देने का दावा किया जा रहा है।

Realme X2 Pro के स्पेसिफिकेशंस
फ्लैगशिप डिवाइस में रियलमी लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दे सकता है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 65W चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आ सकता है। यह दुनिया की सबसे तेज फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी हो सकती है। जल्द ही इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया जाएगा। बता दें, सबसे तेज 65W SuperVOOC 2.0 चार्जिंग टेक्नॉलजी को पिछले महीने ऑफिशल किया गया था। इस चार्जिंग टेक्नॉलजी की मदद से 4,000mAh की बैटरी सिर्फ 30 मिनट में फुल चार्ज की जा सकती है। Realme X2 Pro में भी यह टेक मिल सकती है।

कैमरा की बात करें तो Realme X2 Pro स्मार्टफोन क्वॉड कैमरा सिस्टम के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन के रियर पैनल पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर हो सकता है। इसका 64 मेगापिक्सल का सेंसर 115 डिग्री अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ आएगा, जो मैक्रो शॉट्स भी शूट कर सकेगा। साथ ही, यह स्मार्टफोन 20X हाइब्रिड जूम भी सपॉर्ट कर सकता है। रियलमी डिवाइस में खास गेमिंग फीचर्स भी दे सकता है और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है। डिवाइस में सेल्फी कैमरा किस मकैनिज्म के साथ दिया जाएगा, अब तक यह स्पष्ट नहीं है।