प्रीमियम डिजाइन वाला Xiaomi 12 Ultra स्मार्टफोन मई में लॉन्च होगा, जानिए फीचर्स

0
178

नई दिल्ली। शाओमी कंपनी अब Xiaomi 12 Ultra स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। टिप्स्टर मुकुल शर्मा और प्राइसबाबा ने इस फोन की लॉन्च टाइमलाइन के बारे में अहम जानकारी दे दी है।

प्राइसबाबा और टिप्स्टर मुकुल शर्मा के अनुसार शाओमी 12 अल्ट्रा चीन में इसी साल मई में लॉन्च हो जाएगा। कंपनी इस फोन को दुनिया के बाकी देशों में कब लॉन्च करेगी इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

संभावित फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी का यह फ्लैगशिप फोन किन फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के साथ आएगा इस बारे में ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है। बीते दिनों आई लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ QHD+ रेजॉलूशन वाला OLED पैनल देने वाली है। फोन में कंपनी 4860mAh की बैटरी दे सकती है, जो 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

कुछ दिन पहले फोन को IMEI डेटाबेस में भी देखा गया था। इसके अनुसार फोन को मॉडल नंबर 2206122SC है। कंपनी के अंदर इस फोन को अभी Xiaomi L2S के नाम से जाना जाता है। अब तक फोन की कोई इमेज भी बाहर नहीं आई है। हालांकि, लेट्सगोडिजिटल ने इसके कुछ रेंडर्स को शेयर किया था।

रेंडर्स के अनुसार फोन में Mi 11 Ultra की तरह रियर डिस्प्ले नहीं मिलेगा। कंपनी शाओमी 12 अल्ट्रा में सर्कुलर डिजाइन का बड़ा सा कैमरा मॉड्यूल दे सकती है। इस कैमरा मॉड्यूल में चार लेंस दिए गए हैं। इनमें प्राइमरी कैमरा के साथ एक अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और दो पेरिस्कोप लेंस शामिल हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी फोन में Leica का कैमरा ऑफर कर सकती है।