तापसी पन्नू को पड़ा 'थप्पड़'! देखिए पहली तस्वीर

1051

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की पिछली फिल्में ‘मुल्क’ और ‘आर्टिकल 15’ ऐसी फिल्में थीं जिन्होंने भारतीय समाज के बारे में सशक्त संदेश देने का काम किया था। जहां ‘मुल्क’ सांप्रदायिकता के मुद्दे पर बनी थी वहीं ‘आर्टिकल 15’ जातिगत भेदभाव का मुद्दा रखती दिखी थी। अब वह अपनी आने वाली फिल्म ‘थप्पड़’ के साथ तैयार हैं। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है।

तापसी पन्नू की मुख्य भूमका वाली ‘थप्पड़’ के फर्स्ट लुक पोस्टर को देखने पर ऐसा लगता है जैसे तापसी के फेस पर किसी ने जोरदार तमाचा जड़ा है। पोस्टर में उनके फेस पर शॉक और दर्द के मिले-जुले एक्सप्रेशंस दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, ‘क्या ये बस इतनी सी बात है? क्या प्यार में ये भी जायज है? ये थप्पड़ की पहली झलक है।’

बता दें कि 31 जनवरी को इसका ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा। हालांकि अभी क इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा माना जा रहा कि अनुभव की इस फिल्म का कॉन्टेंट बेहतरीन होगा। फिल्म में तापसी के अलावा रत्ना पाठक शाह, मानव कॉल, दिया मिर्जा, तनवी आजमी और राम कपूर जैसे कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा तापसी ‘शाबाश मिथु’ में भी दिखाई देंगी जिसमें वह इंडियन विमिंस क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज के किरदार में दिखाई देंगी।

बॉडी पार्ट्स पर कॉमेंट करने वाले को तापसी पन्नू ने दिया करारा जवाबफिल्मों में कई तरह के पावरफुल रोल निभाने वाली तापसी पन्नू के लिए एक ट्रोल ने कुछ ऐसा कह दिया जो उन्हें पसंद नहीं आया। हालांकि, तापसी ने उन्हें कुछ भी उल्टा-सीधा सुनाने की बजाय उन्हीं के अंदाज़ में और बेहद सटीक जवाब दे डाला है।

रअसल एक ट्रोल ने उनके बॉडी पार्ट्स को लेकर कॉमेंट किया था। एक ट्रोल ने तापसी के लिए लिखा, ‘तापसी, मुझे आपके बॉडी पार्ट्स काफी पसंद हैं।’ तापसी चुप बैठने वालों में से नहीं इसलिए उन्होंने झट से उस ट्रोल को जवाब भी दे डाला। उन्होंने लिखा, ‘Wow!मुझे भी ये पसंद हैं। वैसे आपका फेवरिट क्या है? मेरा फेवरिट दिमाग है।’