ड्राइव’ का टीजर रिलीज, देखिये! जैकलीन और सुशांत का अंदाज

775

इन दिनों करण जौहर के लिए वाकई सेलिब्रेशन का मोड है। जहां हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी प्रॉडक्शन ‘सिंबा’ बॉक्स ऑफिस पर ‘छप्पर फाड़’ कमाई कर रही है, वहीं अब उन्होंने अपनी एक अन्य फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ कर दिया है।

करण ने अपनी अगली फिल्म ‘ड्राइव’ का टीजर रिलीज़ किया है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस होंगी। फिल्म के नाम और टीजर को देखकर लगता है कि यह फिल्म सिर्फ और सिर्फ स्पीड के बारे में होगी। इस फिल्म को तरुण मनसुखानी डायरेक्ट करेंगे और यह 28 जून को रिलीज़ होगी और इसमें बोमन ईरानी और पंकज त्रिपाठी जैसे मंझे हुए कलाकार भी नज़र आएंगे।

कहा जा रहा था कि ‘सिंबा’ के बाद करण अपनी एक अन्य फिल्म ‘तख्त’ में जुट जाएंगे, जिसकी अनाउंसमेंट उन्होंने पिछले साल यानी 2018 में की थी, लेकिन अब पूरी तैयारी ‘ड्राइव’ को प्रमोट और रिलीज़ करने की है। हालांकि कुछ वक्त के बाद ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू हो जाएगी क्योंकि इसे 2020 में रिलीज़ किया जाना है।

यह फिल्म ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित होगी, जिसमें करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और विकी कौशल जैसे स्टार्स होंगे। वहीं बात करें करण की प्रॉडक्शन ‘सिंबा’ की, तो इस फिल्म ने रिलीज़ के 6 दिनों के अंदर ही 140 करोड़ का आंकड़ा छू लिया। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और इसमें लीड रोल में सारा अली खान और रणवीर सिंह नज़र आए।