डीलर नेटवर्क के लिए टोयोटा का कोविड पैकेज

1033

कोटा। कोविड-19 और उसके बाद देश भर में हुए लॉकडाउन के प्रभावों का मुकाबला करने के अपने दृढ़निश्चय वाले प्रयासों के तहत टोयोटा ने आज डीलर सपोर्ट पैकेज -कोविड पैकेज की घोषणा की। यह इसके सहयोगियों के लिए है ताकि उनके हितों की रक्षा और उनकी सहायता की जा सके। यह अनूठा पैकेज डीलर पार्टनर्स को आवश्यक सहायता मुहैया कराएगा ताकि लॉकडाउन की अवधि का सामना किया जा सके और अनिश्चितता के इस समय में उनकी सुरक्षा और सलामती सुनिश्चित हो सके।

कोविड पैकेज की रेंज में किसी भी डीलर के दावे का तत्काल निपटान से लेकर डीलर के स्टॉक के वाहनों के लिए इनवेंट्री ब्याज, स्पेयर पार्ट्स का भुगतान टालना और कई अन्य सहायता शामिल है। इसके अलावा, टीकेएम अपने फाइनेंस पार्टनर्स के साथ मिलकर काम कर रहा ताकि इस मुश्किल समय में इनवेंट्री फंडिंग के ब्याज में एक बार कटौती की जा सके।

इस पहल पर टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नवीन सोनी ने कहा, टोयोटा में स्टेकधारक, डीलर पार्टनर और उनके कर्मचारी सबसे महत्वपूर्ण हैं और उनकी सुरक्षा तथा सलामती सबसे महत्वपूर्ण है। इस महामारी ने देश भर में हमारी सभी डीलरशिप को आर्थिक रूप से प्रभावित किया है क्योंकि नकद प्रवाह शून्य हो गया है। सरकार ने ऋण शुल्क स्थगन समेत कई राहत उपायों की घोषणा की है।

टोयोटा ने डीलरशिप के निश्चित खर्चों का भी अध्ययन किया है और एक राहत पैकेज पेश किया है जिसका नाम कोविड पैकेज रखा है। इसका मकसद नकद प्रवाह को बेहतर करने के लिए तरलता को बनाए रखना है। उम्मीद करते हैं कि इस संकट से मिलकर मजबूत होकर उभरेंगे।