टोयोटा ने पेश किया लीजेन्डर का 4X4 नया रूपांतर

0
328

कोटा। Toyota New Legender 4X4 Variant: अपने बेहद सफल एसयूवी लीजेन्डर का एक नया 4X4 रूपांतर टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने आज पेश किया। लक्जरी एसयूवी तलाशने वालों के लिए लीजेन्डर “पावर्ड इन स्टाइल” की अनूठी स्थिति में है। कोने पर लिपटे हुए कैटामारन एलीमेन्ट्स एक मजबूत वर्टिकल प्रोमिनेंस तैयार करते हैं और विस्तृत उपस्थिति सुनिश्चित करते हैं।

खासतौर से डिजाइन हेडलैम्प में वाटरफॉल एलईडी लाइन गाइड सिग्नेचर के साथ स्प्लिट क्वैड एलईडी हैं । अंदर डुअल टोन इंटीरियर थीम, स्टीयरिंग व्हील और कंसोल बॉक्स के लिए कनट्रास्ट स्टिचिंग, इंटीरियर एंबीयंट इल्युमिनेशन और रीयर यूएसबी पोर्ट्स हैं । इनके अलावा लीजेन्डर में पावर बैक डोर के लिए किक सेंसर तथा वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर हैं । लीजेन्डर 4X2 और 4X4 ऑटोमेटिक पर्ल व्हाइट विद ब्लैकरूफ के आकर्षक डुअल टोन कलर में उपलब्ध है।

नए 4X4 लीजेन्डर रूपांतर पर टीकेएम के एसोसिएट जनरल मैनेजर एजीएम- सेल्स एंड स्ट्रैटेजिक मार्केटिंग वी वाइजलाइन सिगामनी ने कहा,“टीकेएम में नए उत्पाद पेश कर बाजार में नवीनताएं लाते हैं ताकि बाजार की बदलती आवश्यकताओं की पूर्ति कर सकें। नया लीजेन्डर 4X4 एटी रूपांतर ऐसी ही एक पहल है ।