जीरो’ का ट्रेलर रिलीज, हैरान कर देंगे बौने शाहरुख, देखिए वीडियो

896

शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर आ गया है। शाहरुख खान के बर्थडे पर इसे रिलीज किया गया है। इसे देखने एक अनुभव है। शाहरुख खान का वो पुराना अंदाज बरसों बाद दिखा।बौने शाहरुख की ये स्टोरी निश्चित तौर पर धूम मचाने वाली है। शाहरुख के अलावा कटरीना और अनुष्का दोनों इसमें प्रभावित कर रही हैं।

हाल ही में इसके दो पोस्टर्स जारी हुए थे। पहली बार इन पोस्टर्स में हीरोइनों की एंट्री हुई थी। दोनों पोस्टर्स को सोशल मीडिया पर खासा रिस्पॉन्स मिला है। शाहरुख की जीरो जल्द ही दर्शकों के सामने होगी। शाहरुख़ खान ने इससे पहले पोस्टर्स में दर्शकों को फिल्म की पहली झलक दिखला दी थी, जिसमें वह कटरीना और अनुष्का के साथ नजर आ रहे हैं और वह भी खूब प्यार से।

बउआ सिंह का किरदार निभा रहे शाहरुख़ की इस फिल्म की चर्चा खूब हो रही है। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। शाहरुख़ फिल्म में बौने की भूमिका में हैं। यह पहली बार है, जब शाहरुख़ ऐसी कोई फिल्म कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म के पहले लुक में काफी खास नजर आ रहे हैं।

आमिर खान ने भी शाहरुख़ खान को फिल्म को लेकर बधाई दी है, जिसके लिए शाहरुख़ ने लिखा भी है कि बिग हग फ्रॉम ठग। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी और खबर है कि शाहरुख़ अब बस इस फिल्म के प्रमोशन में जुट जाने वाले हैं।