चंबल तक फैला फैशन और ग्लैमर का तिल्सिम, ब्राइडल कॉट्योर में दिखी मॉडल्स

344

कोटा। ब्राइडल सीजन को देखते हुए नए ब्राइड्स और ग्रूम्स के फैशनेबल और रॉयल परिधानों को मंच पर शोकेस किया गया। कुछ ऐसा ही नजारा था चम्बल नदी स्थित शहर में बुधवार की शाम आयोजित हुए कोटा कॉट्योर शो का। डीसीएम रोड स्थित द लोटस अनंता एलीट में आयोजित हुए राजस्थान के इस फैशन उत्सव में सेलिब्रिटीज के साथ शहर के चर्चित चेहरों ने शिरकत की। इस दौरान एक्ट्रस और सिलेब्रिटी गेस्ट चार्वी तान्या दत्ता ने रैंप पर खूबसूरती की तिल्सिम बिखेरी।

शो में कोटा सहित जयपुर से आए जाने-माने फैशन और ज्वेलरी डिज़ाइनर्स ने अपने कलेक्शन को शोकेस किया। फैशन डिज़ाइनर्स मेघा जैन, योगित चावला, सुनीता जोशी, जावता से मनीष खत्री, विवेकानंद ग्लोबल यूनिवर्सिटी के कोड विभाग के स्टूडेंट्स, भव्य सावरिया ज्वेल्स ने अलग-अलग थीम पर ग्लैमरस गारमेंट्स और ज्वेलरी कलेक्शन प्रस्तुत किए। शो के फाउंडर और डायरेक्टर गौरव गौड़, डायरेक्टर मौलिक शाह और कोटा सिटी डायरेक्टर आयुष विजय उपस्थित रहे। इसी के साथ फेस ऑफ़ कोटा कॉट्योर शो शैव्या गौतम भी शो के दौरान शामिल रही।

राजस्थानी ब्राइडल और इंडो वेस्टर्न में दिखा फ्यूज़न अंदाज़
शो की ओपनिंग फैशन डिज़ाइनर मेघा जैन के इंडो वेस्टर्न और ट्रेडिशनल गारमेंट्स के प्रदर्शन के साथ हुई। जहां पार्टी वियर और हैवी गायूंस इन 26 गारमेंट्स को मॉडल्स ने रैंप पर प्रस्तुत किया और शोस्टॉपर चार्वी तान्या दत्ता रही। शो के दूसरे राउंड में डिज़ाइनर सुनीता जोशी ने अपने 14 गारमेंट्स में फ्यूज़न ट्रेडिशनल, सेमी ट्रेडिशनल और हैवी कॉट्योर को मंच पर उतारा। ब्राइडल थीम पर हो रहे इस शो में लगभग 14 मॉडल्स के साथ शोस्टॉपर आकांशा भल्ला के साथ रैंप पर शोकेस किया। तीसरे सीक्वेंस में जावता से मनीष खत्री ने भी अपने एथनिक रॉयल कलेक्शन को शोकेस किया जिसमें चंचल सिंह शोस्टॉपर रही।

इसी के साथ विवेकानद ग्लोबल यूनिवर्सिटी के कोड से स्टूडेंट्स को भी अपना हुनर दिखाने का मौका दिया जहां उन्होंने फ्यूज़न क्लोदिंग प्रस्तुत की, इस सीक्वेंस में रिया सेन ने बतौर शोस्टॉपर वॉक किया।अगले सीक्वेंस में भव्य सावरिया ज्वेल्स की ओर से ट्रेडिशनल ज्वेलरी को 11 मॉडल्स और शोस्टॉपर सोनाक्षी चानना ने मंच पर प्रस्तुत किया। कार्यक्रम के फिनाले सीक्वेंस में डिज़ाइनर योगित चावला ने अपना इंडियन ब्राइडल वियर को मंच पर प्रस्तुत किया जिसकी शोस्टॉपर मिस मल्टीनेशनल इंडिया 2020 दिविजा गंभीर शोस्टॉपर रही।