कोटा में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नियुक्त होने पर हिंगड का उद्यमियों ने किया स्वागत

199

कोटा। Kota News: दी एसएसआई एसोसिएशन के अध्यक्ष अमित सिंघल सलाहकार बोर्ड के निदेशक एवं कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी सहित कई पदाधिकारियों ने शनिवार को भगवत सिंह हिंगड (ASP Bhagwat Singh Hingad) का कोटा में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पद पर नियुक्त होने पर माल्यार्पण कर स्वागत किया।

एसोसिएशन के सलाहकार बोर्ड के निदेशक एवं कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी और अध्यक्ष अमित सिंघल ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भगत सिंह हिंगड़ का कोटा से बरसों पुराना जुड़ाव रहा है। यह कोटा की भौगोलिक स्थिति से भली-भांति परिचित हैं। इनके द्वारा कोटा में बड़े-बड़े अपराधों और वारदातों का खुलासा किया गया है। इनका कोटा में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पद पर काबिज होना कोटा के लिए गर्व की बात है।

इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भगवत सिंह हिंगड ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोटा शहर में कानून व्यवस्था और अमन शांति कायम रखने मे सभी का सहयोग अपेक्षित है। इस अवसर एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष प्रेम भाटिया, सचिव अक्षय सिंह, उपाध्यक्ष मनीष बंसल, राजेंद्र कुमार जैन, महावीर जैन एवं दिनेश भारद्वाज ने भी उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया।