केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल की कार को पीछे से मारी टक्कर, बाल-बाल बचे

12

जयपुर। राजस्थान के बीकानेर से भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल की कार को टक्कर मारी दी है। हालांकि, मंत्री सुरक्षित है। उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं आई है। हालांकि, उनकी कार पीछे से क्षतिग्रस्त हो गई है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को मतदान करने के बाद अर्जुन राम मेघवाल शहर में अलग-अलग बूथों का निरीक्षण कर रहे थे। गंगाशहर में मतदान करने के बाद अर्जुनराम मेघवाल कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए बूथों पर जा रहे थे। इस दौरान गंगा शहर में मोड़ पर पानी की कैंपर से भरी लोड बॉडी टैक्सी ने उनकी गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। हालांकि घटना में किसी को चोट नहीं आई है।

हादसे में अर्जुनराम मेघवाल की गाड़ी पीछे से क्षतिग्रस्त हुई है। दरअसल, भाजपा की ब्रांडिंग की गई स्कॉर्पियो गाड़ी में ही अर्जुन राम पूरे चुनाव प्रचार के दौरान घूम रहे हैं। शुक्रवार को मतदान के दिन भी अर्जुन राम इसी गाड़ी में सवार थे। इस घटना में अर्जुन मेघवाल को किसी तरह की चोट नहीं आई है और वे सुरक्षित हैं। हालांकि पीछे से गाड़ी को टक्कर मारने वाले आरोपी कैंपर चालक को खुद अर्जुनराम ने वहां से रवाना कर दिया और खुद मेघवाल भी अगले बूथ पर रवाना हो गए।