कांग्रेस की मानसिकता सनातन विरोधीः लोक सभा प्रत्याशी बिरला

26

बूंदी। लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने गुरूवार को बूंदी विधान सभा के ग्रामीण क्षेत्रों में जनसम्पर्क कर भाजपा के लिए वोट मांगे। इस दौरान बिरला ने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता सनातन विरोधी है। कांग्रेस स्वयं राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता तो ठुकराती ही है, वह सनातन धर्म के लिए अपशब्द कहने वालों और सनातन संस्कृति का खात्मा करने की वकालत करने वालों के साथ भी गठबंधन करती है।

बूंदी के जाखमूण्ड, भोपतपुरा, नौताड़ा, बल्लोप, लाम्बापीपल, नया बरधा, कैथूदा, सीतापुरा, बरता बावड़ी, लक्ष्मीपुरा, देवरिया बरूंधन, ठीकरीया चारणान, लालपुरा, लीलेड़ा व्यासान, अंथड़ा में जनसम्पर्क करते हुए बिरला ने कहा कि सनातन हमारी संस्कृति का आधार है।

यह सनातन संस्कार ही हैं जो हम भारतीयों को वसुधैव कुटुम्बकम की भावना के साथ सबके कल्याण के लिए समर्पित होने को प्रेरित करते हैं। कांग्रेस उस संस्कृति की जड़ों पर वार कर रही है। तुष्टिकरण की अपनी नीति को कांग्रेस ने अपनी रीति-नीति का अभिन्न भाग बना रखा है। देश की जनता चुनाव के दौरान उन्हें मुंहतोड़ जवाब देगी।

बूंदी के पूर्व विधायक अशोक डोगरा ने कहा कि ओम बिरला के प्रयासों से बूंदी में आज विकास की धारा बह रही है। यहां के लोगों की मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा करते हुए बिरला ने उनके जीवन में सामाजिक-आर्थिक बदलाव लाने के प्रयास किए हैं। बूंदी की जनता उन्हें अभूतपूर्व समर्थन के साथ जिताएगी।

आज रामगंजमंडी क्षेत्र में जनसम्पर्क करेंगे बिरला
भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला शुक्रवार को रामगंजमंडी विधानसभा क्षेत्र के भटवाड़ा, नयागांव, खेड़ली झौंपड़िया, खेड्या ढाणी, खेड़ली, कंवरपुरा, गुडाला, चेचट, कोटड़ी, हथौऩा, घाटोली, सांडियाखेड़ी, देवलीकलां, बोरदी, अरलाई, खेड़ा रूद्धा, अलोद, रींछी, सालेड़ाखुर्द, बोरीना, हाथियाखेड़ी, मदनपुरा, काल्याखेड़ी और चंद्रपुरा क्षेत्र में जनसम्पर्क करेंगे।