कलंक के ट्रेलर लॉन्च पर दिखेगा फिल्म का एक और नया चेहरा

1480

करण जौहर की अगली फिल्म ‘कलंक’ के कैरक्टर पोस्टर और टीज़र के बाद अब मेकर्स आज इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने जा रहे हैं। फिल्म के टीज़र के बाद से ही दर्शकों को इस फिल्म के ट्रेलर का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के ट्रेलर के साथ ही मेकर्स इस फिल्म के एक नए कास्ट मेंबर का परिचय कराने वाले हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो ट्रेलर लॉन्च के दौरान मेकर्स एक रहस्यमय किरदार से सबका परिचय करना वाले हैं। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और वरुण झवन ने यह जानकारी अपने फैन्स को दी है। जहां फिल्म में पहले से ही इतनी बड़ी स्टार कास्ट है, वहां इस नए मेंबर को लेकर फैन्स में काफी उत्साह है।

बता दें कि शुरुआत में करण जौहर ने अपनी इस फिल्म के सभी किरदारों का अलग-अलग परिचय सोशल मीडिया के जरिए दिया था। इस फिल्म के टीज़र से ठीक पहले फिल्म के किरदारों की कुछ नई तस्वीरें जारी की गई थीं।

फिल्म अपनी शानदार स्टार कास्ट की वजह से भी काफी चर्चा में है, जिसमें वरुण धवन के साथ एक बार फिर आलिया नजर आएंगी। इस फिल्म में लंबे समय बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी भी आप देख सकेंगे। इनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी इस फिल्म में नजर आ रहे हैं।

1940 के बैकग्राउंड पर बनी इस पीरियड ड्रामा फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं अभिषेक वर्मन। आपको याद होगा कि यह वही फिल्म है, जिसमें ऐक्टिंग के लिए ऐक्ट्रेस श्रीदेवी तैयार हो गई थीं और इसके कुछ समय बाद ही उनके निधन की खबर आई। इस फिल्म में श्रीदेवी के उसी रोल में नजर आ रही हैं माधुरी दीक्षित।