कर्व्ड डिस्प्ले वाला सबसे पतला फोन Vivo V30e जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

47

नई दिल्ली। वीवो कंपनी कर्व्ड डिस्प्ले और खूबसूरत दिखने वाला फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हम बात कर रहे हैं Vivo V30e की। भारत में यह वी-सीरीज का नया स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने पहला टीजर जारी कर बताया था कि Vivo V30e जल्द ही भारत में आ रहा है।

अब लोग इसकी लॉन्च डेट का बेसब्री से इंतजार रहे हैं और इसी बीच, वीवो ने माइक्रोसाइट के जरिए अपकमिंग फोन के खास फीचर्स का खुलासा कर दिया है। चलिए एक नजर डालते हैं अब तक सामने आई डिटेल्स पर…

स्पेसिफिकेशन: वीवो ने पुष्टि की है कि Vivo V30e में जेम कट डिजाइन होगा और यह वेलवेट रेड और सिल्क ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा। फोन में एक सेंटर्ड पंच-होल नॉच के साथ 3डी कर्व्ड डिस्प्ले होगा।

डुअल-टोन डिजाइन: रियर पैनल में कर्व्ड किनारों के साथ डुअल-टोन डिजाइन होगा। Vivo V30e के पीछे तरफ एक गोल कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसके अंदर डुअल-रियर कैमरा सेटअप और ऑरा लाइट एलईडी फ्लैश लगी होगी। वीवो ने बताया कि फोन में 50 मेगापिक्सेल सोनी IMX882 मेन रियर कैमरा होगा। सेल्फी के लिए भी फोन में ऑटोफोकस के साथ 50 मेगापिक्सेल कैमरा सेंसर मिलेगा।

कैमरा फीचर्स: Vivo V30e 50mm प्राइम फोकल लेंथ के साथ प्रोफेशनल पोर्ट्रेट मोड समेत कई सारे कैमरा फीचर्स मिलेंगे। स्मार्टफोन स्मार्ट कलर टेम्परेचर एडजस्टमेंट और एचडी पोर्ट्रेट एल्गोरिदम को भी सपोर्ट करेगा। फोन में 5500mAh की बैटरी होगी।

प्रोसेसर: पिछले महीने, Vivo V30e को गीकबेंच बेंचमार्क डेटाबेस पर देखा गया था, जिससे पता चला था कि फोन में एड्रेनो 710 जीपीयू और 8GB रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर मिलेगा। फोनट एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड फनटचओएस स्किन के साथ आएगा।