प्रदेश

करोड़ों की चपत लगाकर भागी गुडविन जूलर्स के खिलाफ FIR

ठाणे। निवेशकों के करोड़ों रुपये लेकर कथित तौर पर फरार होने के मामले में पुलिस ने गुडविन जूलर्स के मालिकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने कहा है कि स्टोर के मालिक केरल के रहने वाले हैं और अपने परिवार के साथ फरार हैं। दोनों मालिकों सुनील तथा सुधीश के मुंबई तथा पुणे में कम से कम 13 आउटलेट हैं। प्राइवेट लिमिटेड कंपनी गुडविन ग्रुप की वेबसाइट के मुताबिक सुनील कुमार कंपनी के चेयरमैन हैं, जबकि सुधीश कुमार प्रबंध निदेशक हैं।

महाराष्ट्र के ठाणे में पुलिस गुडविन जूलरी श्रृंखला के मालिकों के खिलाफ लुकआऊट नोटिस जारी करने में जुटी है। पड़ोसी पालघर जिले की पुलिस ने इस जूलरी फर्म के मालिकों पर ‘महाराष्ट्र वित्तीय प्रतिष्ठान जमाकर्ता हित संरक्षण (एमपीआईडी) अधिनियम’ के तहत भी मामला दर्ज किया है। इस कानून में ग्राहकों को चूना लगाने वालों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई के प्रावधान हैं।

क्या है मामला?
पंजाब ऐंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव (PMC) बैंक घोटाले के बाद महाराष्ट्र में एक और बड़े घोटाले का अंदेशा जताया जा रहा है। प्रदेश में एक जूलरी स्टोर के बंद होने के बाद हजारों लोगों की हालत खराब है। दरअसल, इन लोगों ने इस स्टोर की फिक्स्ड डिपॉजिट तथा गोल्ड स्कीमों में भारी-भरकम निवेश कर रखे हैं, लेकिन स्टोर के मालिक पिछले कई दिनों से अपनी दुकानें बंद कर फरार हैं। जब पुलिस जूलरी स्टोर गुडविन स्टोर्स के मालिकों सुनील कुमार तथा सुधीश कुमार के डोंबिवली स्थित आवास पर पहुंची तो उसे बंद पाया, जिसके बाद इसी इलाके में स्थित उनके शोरूम को सील कर दिया।

About author

Articles

लेटेस्ट हिंदी समाचारों का पोर्टल। हर कदम आपके साथ चले। देश-विदेश, राजनीति, व्यापार, मनोरंजन, शिक्षा, ऑटोमोबाइल, गेजेट्स, स्टॉक मार्केट, निवेश, टैक्स एवं फाइनेंशियल समाचारों के लिए www.lendennews-ee4f51.ingress-erytho.ewp.live पढ़िए। समाचार मोबाइल, डेस्कटॉप और टेबलेट पर पढ़ने के लिए आज ही लॉग ऑन कीजिये www.lendennews-ee4f51.ingress-erytho.ewp.live पर।
Related posts
प्रदेशराजस्थान

Loksabha Election: किरोड़ी लाल का ऐलान, कन्हैयालाल चुनाव हारे तो मंत्री पद छोड़ दूंगा

जयपुर। Lok Sabha election: राजस्थान के कैबिनेट…
Read more
प्रदेश

चारधाम यात्रा में हेलीकॉप्टर बुकिंग के नाम पर श्रद्धालुओं को ठगने वाली 12 फर्जी वेबसाइट बंद

हरिद्वार। चारधाम यात्रा 2024 शुरू होने…
Read more
प्रदेशराजस्थान

सीएम भजनलाल शर्मा का बड़ा फैसला, ERCP योजना में जमीनों की नीलामी निरस्त, जानिए क्यों

जयपुर। Land auction canceled मुख्यमंत्री भजनलाल…
Read more
Newsletter
Become a Trendsetter
Sign up for Davenport’s Daily Digest and get the best of Davenport, tailored for you.