इंस्टाग्राम ने डिलीट की कंगना रनौत की पोस्ट, जानिए क्या बोली

899

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। मगर अब लगता है कि कंगना ज्यादा दिन सोशल मीडिया पर नहीं टिक पाएंगी और ऐसा वह खुद कह रही हैं। दरअसल ट्विटर से अकाउंट सस्पेंड होने के बाद कंगना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐक्टिव हो गई थीं। मगर अब इंस्टाग्राम (Instagram) ने भी कंगना का पिछला पोस्ट डिलीट कर दिया है। कंगना ने यह पोस्ट अपने COVID-19 पॉजिटिव होने के बारे में लिखा था।

अपनी पोस्ट डिलीट होने के बाद कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया और शक जताया कि उनका यह अकाउंट भी जल्द ही सस्पेंड किया जा सकता है। कंगना ने अपने नोट में लिखा, ‘इंस्टाग्राम ने मेरा पोस्ट डिलीट कर दिया है क्योंकि उससे कुछ लोग आहत हो गए, जिसमें मैंने कोविड को मिटा देने की धमकी दी थी। मतलब आतंकवादी और कम्युनिस्ट से सहानुभूति रखने वाले सुना था ट्विटर पर लेकिन कोविड फैन क्लब. बहुत बढ़िया। यहां इंस्टा पर 2 दिन होगए हैं लेकिन मुझे नहीं लगता है कि यहां एक हफ्ते से ज्यादा टिक पाऊंगी।’

बता दें कि कंगना ने एक दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की बात बताई थी। अपनी पोस्ट में कंगना ने लिखा, ‘पिछले कुछ दिनों से मैं आंखों में जलन के साथ काफी थकावट और कमजोरी महसूस कर रही थी। मैं हिमाचल के लिए निकलने वाली थी तो मैंने कल अपना टेस्ट कराया और आज इसका रिजल्ट आया है कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं।मैंने खुद को क्वॉरेटीन कर लिया है।

मुझे पता ही नहीं था कि यह वायरस मेरी बॉडी में पार्टी कर रहा है। अब मुझे पता चला है तो मैं इसे खत्म कर दूंगी। प्लीज अपने ऊपर किसी चीज को हावी मत होने दें, अगर आप डर गए तो यह आपको और ज्यादा डराएगा। आइए, हम COVID-19 को बर्बाद कर दें। यह कुछ नहीं बस थोड़े समय का फ्लू है जिसके बारे में बहुत दबाव बनाया गया है और अब यह कुछ लोगों के मन पर हावी हो गया है। हर हर महादेव’ माना जा रहा है कि इस पोस्ट में कोविड को सामान्य फ्लू बताए जाने के कारण इंस्टाग्राम कंगना का पोस्ट हटाया है।

इससे पहले पिछले हफ्ते ही कंगना रनौत ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में बीजेपी की हार और तृणमूल कांग्रेस की जीत से बौखलाकर कई ‘आपत्तिजनक’ पोस्ट्स ट्विटर पर शेयर किए थे। इसके बाद ट्विटर ने अपने नियमों का हवाला देते हुए कंगना का अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया था। उसके बाद से ही कंगना इंस्टाग्राम पर ऐक्टिव हो गई और यहां अपने फोटो और वीडियो शेयर करने लगीं।