अग्रवाल समाज का पहला ऑनलाइन परिचय सम्मेलन आज

0
3015

लोकसभा अध्यक्ष के संबोधन से शुरू होगा युवक युवतियों का परिचय

कोटा। हाड़ौती में पहली बार श्री अग्रसेन सोशल ग्रुप की ओर से रविवार को अग्रवाल समाज का पहला ऑनलाइन परिचय सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। संस्था के संभागीय अध्यक्ष संजय गोयल ने बताया कि रविवार को दोपहर 3 बजे डिजिटल ऐप के माध्यम से आयोजित इस परिचय सम्मेलन का शुभारंभ लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के संबोधन से होगा। इसके बाद विशिष्ट अतिथि श्री सर्राफा बोर्ड के अध्यक्ष सुरेन्द्र गोयल विचित्र इस कार्यक्रम से जुड़े सैंकड़ों अग्रपरिवारों का अभिनंदन करेंगे।

गोयल ने बताया कि इस तरह के आयोजन से समाज में धन का अपव्यय रुकेगा और उन्नत स्तर के संबंध जुड़ने में मदद मिलेगी। संभागीय महामंत्री परमानंद गर्ग ने कहा कि अब तक संस्था द्वारा तीस से अधिक परिचय सम्मेलन आयोजित करके हजारों रिश्ते तय करवाए जा चुके हैं। इस पहले ऑनलाइन परिचय सम्मेलन में 186 युवकों और 159 युवतियों का पंजीकरण हो गया है। रविवार को अंशु गर्ग की टीम द्वारा डिजिटल तकनीक से सभी का परिचय करवाया जाएगा।

इस परिचय सम्मेलन में इंजीनियर, सीए, सीएस, डाक्टर, सरकारी व प्राइवेट नौकरीपेशा युवक-युवती शामिल होंगे । मुंबई, अहमदाबाद, चेन्नई, बैंगलोर आदि बड़े शहरों के साथ ही चार एनआरआई युवक भी अपना परिचय देंगे। शनिवार को परिचय सम्मेलन की ई-पुस्तिका संस्था के संरक्षक गिरधर गोपाल गोयल एवं नारायण लाल अग्रवाल ने ऑनलाइन लॉन्च की।