Vivo U20 भारत में आज होगा लॉन्च, जानिए कीमत और खूबियां

0
1016

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो (Vivo) कल भारत में अपना स्मार्टफोन Vivo U20 लॉन्च करेगी। फोन को कंपनी कई बार टीज कर चुकी है। अभी तक सामने आई जानकारी के मुताबिक फोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। यह फोन वीवो U10 का सक्सेसर है जिसे सितंबर में लॉन्च किया गया था। यह फोन टीजर में ब्लू ग्रेडिएंट बैक पैनल फिनिश के साथ नजर आया था।

संभावित कीमत
ऐमजॉन टीजर पर पेज पर यह जानकारी दी गई है कि फोन की कीमत का खुलासा कल होगा। फोन दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस फोन की कीमत वीवो U10 के आस पास या उससे थोड़ी ज्यादा हो सकती है। वीवो U10 फोन 8,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था।

ये हो सकते हैं फीचर्स
वीवो के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675AIE प्रोसेसर दिया जा सकता है। कंपनी इससे पहले यही चिपसेट अपने Vivo V15 Pro और V17 Pro स्मार्टफोन्स में भी दे चुकी है। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में 6 जीबी तक की रैम और UFS 2.1 स्टोरेज मिल सकता है।

टीजर इमेज की बात करें तो Vivo U20 में फुल स्क्रीन डिस्प्ले होगा, जिसमें वॉटरड्रॉप नॉच सेल्फी कैमरा के लिए दिया गया है। डिवाइस के रियर पैनल पर ग्रेडिएंट कलर स्कीम दी जा सकती है और टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है।

कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर होगा। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी मिल सकता है।

टीजर में कहा गया है कि यह 5000mAh बैटरी वाला सबसे तेज स्मार्टफोन होगा। इस तरह कंपनी इस डिवाइस के प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 675 के चलते इसे सबसे तेज मान रही है। टीजर में कहा गया है कि Vivo U20 स्मार्टफोन यूजर्स को 273 घंटे का स्टैंडबाइ टाइम मिलेगा। साथ ही 18W फास्ट चार्ज सपॉर्ट भी इसमें दिया गया है।