Vivo S सीरीज के तीन नए फोन, जबर्दस्त कैमरा सेटअप के साथ 14 दिसंबर को होगी लॉन्च

0
58

नई दिल्ली। वीवो कंपनी जल्द ही अपनी S सीरीज के नए फोन Vivo S18e, S18 और S18 Pro को लॉन्च करेगी। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि ये स्मार्टफोन 14 दिसंबर को दोपर 2 बजे लॉन्च होंगे। लॉन्च डेट को कन्फर्म करने के साथ ही कंपनी ने इसके खास स्पेसिफिकेशन्स से भी पर्दा उठा दिया है।

फोन्स की कैमरा क्वॉलिटी बेहद शानदार है और इसे दिखाने के लिए कंपनी ने इन फोन्स के कैमरा सैंपल को भी शेयर किया है। इन नए हैंडसेट्स में वीवो 50 मेगापिक्सल तक के मेन कैमरा के अलावा 100 वॉट तक की फास्ट चार्जिंग ऑफर करने वाला है।

वीवो S18e: वीवो की नई सीरीज का यह बेस वेरिएंट होगा। इसमें कंपनी फ्लैट डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। फोन में फोटोग्राफी के लिए ऑरा एलईडी फ्लैश लाइट के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में ऑफर किया जाने वाला मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर को सपोर्ट करेगा। कंपनी ने जो फोटो शेयर किया है उसके अनुसार यह फोन 4800mAh की बैटरी और 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। फोन का थिकनेस 7.69mm है। इसे कंपनी क्लाउड गॉज वाइट, ग्लो पर्पल और स्टारी नाइट ब्लैक में लॉन्च करेगी।

वीवो S18, S18 Pro: कंपनी के प्रेसिडेंट और जीएम ने कन्फर्म किया कि S18 स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर पर काम करेगा। वहीं, S18 प्रो डाइमेंसिटी 9200 प्लस प्रोसेसर के साथ आएगा। कंपनी के ये दोनों फोन हॉग्जिया रेड, ब्लैक, पर्पल और सी ग्रीन कलर ऑप्शन में आएगा। कंपनी ने कन्फर्म अपकमिंग वीवो S18 के कैमरा सैंपल को भी शेयर किया है। हालांकि, कंपनी ने प्रेसिडेंट ने इस फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी नहीं दी।

S18 Pro: उन्होंने कहा कि इस फोन में ड्यूल सॉफ्ट एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। वहीं, इसके रियर में आपको एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे देखने को मिलेंगे। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 12 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस शामिल है। इन दोनों फोन में ऑफर किया जाने वाला डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। साथ ही इनमें आपको 80 से 100 वॉट तक की चार्जिंग मिल सकती है। बताते चलें कि कंपनी की यह नई सीरीज सबसे पहले चीन में लॉन्च होगी।