Samsung Galaxy M40 के दाम गिरे, जानिए नई कीमत

0
727

नई दिल्ली। दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग के M सीरीज के स्मार्टफोन गैलेक्सी M40 की कीमत में कटौती की गई है। कंपनी का यह फोन पंचहोल डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन को 19,990 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया था। यह कीमत फोन 6GB वेरियंट की है। अब इसकी कीमत में 1,700 रुपये की कटौती की गई है। 91 मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह फोन अब 18,290 रुपये में खरीदा जा सकता है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि यह एक लिमिटेड पारियड ऑफर है। यह फोन दो कलर ऑप्शन मिडनाइट ब्लू और सी वॉटर ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। यह ऑफर 30 नवंबर तक रहेगा। फोन की कीमत में यह कटौती ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर की गई है।

भारत में यह फोन जून में लॉन्च किया गया था। गैलेक्सी M40 में 6.3 इंच फुल एचडी+ इंफिनिटी O डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 2340 x 1080 पिक्सल्स है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर मिलता है और 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है। इस फोन में 3,500mAh बैटरी 15W फास्ट चार्जर के साथ यूजर्स को मिलती है।

इस फोन में लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है, जिसके साथ सैमसंग वन यूआई फोन में मिलता है। फोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कैमरा की बात करें तो फोन में 32+5+8 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल और 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर प्राइमरी सेंसर के अलावा दिया गया है।

फोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। कैमरा में लो-लाइट फटॉग्रफी के लिए कई मोड और एआई सपॉर्ट मिलता है। लाइव फोकस, स्लोमो और हाइपरलैप्स जैसे फीचर्स भी कैमरा में मिलते हैं। साथ ही इसकी SAR (रेडिएशन) वैल्यू भी बेहद कम है, जो इसे बेहतर डिवाइस बनाती है।