Realme C53 स्मार्टफोन को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका, जानिए ऑफर

53

नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट की बिग बचत डेज सेल में आप 108 मेगापिक्सल कैमरे वाले Realme C53 स्मार्टफोन को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा सेल में 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरे वाला रियलमी C51 भी तगड़े ऑफर्स के साथ मिल रहा है।

5 मार्च तक चलने वाली फ्लिपकार्ट की डील में आप इन फोन्स को आकर्षक कैशबैक और आसान ईएमआई स्कीम के साथ भी खरीद सकते हैं। इन बजट स्मार्टफोन्स में धांसू कैमरा सेटअप के अलावा शानदार डिस्प्ले और दमदार बैटरी भी दी गई है। आइए जानते हैं डीटेल।

6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 8,999 रुपये है। सेल में आप इस फोन को 5 पर्सेंट कैशबैक के साथ खरीद सकते हैं। इस कैशबैक के लिए आपको फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा।

इसके अलावा फ्लिपकार्ट यूपीआई से किए जाने वाले पहले ऑर्डर पर भी कंपनी 25 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर कर रही है। रियलमी के इस फोन की ईएमआई 317 रुपये से शुरू हो रही है। फीचर्स की बात करें तो फोन में आपको फोटोग्राफी के लिए 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देखने को मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है।

6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में आपको प्रोसेसर के तौर पर Unisoc T612 चिपसेट देखने को मिलेगा। डाइनैमिक रैम फीचर की मदद से फोन की टोटल रैम 12जीबी तक की हो जाती है। फोन में ऑफर किया जा रहा मिनी कैप्सूल डिस्प्ले 6.74 इंच का है। यह एचडी डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है, जो 18 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

रियलमी C51 पर ऑफर : 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 8,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। फ्लिपकार्ट यूपीआई से पहले पेमेंट पर यूजर्स को 25 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। यह फोन 317 रुपये की ईएमआई पर भी आपका हो सकता है। फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस फोन में 6.74 इंच का एचडी डिस्प्ले ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा। यह फोन Unisoc T612 प्रोसेसर पर काम करता है और इसकी बैटरी 5000mAh की है।