Realme फोन 64MP कैमरा और फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 5 नवंबर को होंगे लॉन्च

0
226

नई दिल्ली। Realme 10 Series: रियलमी (Realme) अपनी नई स्मार्टफोन 10 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी का यह फोन जल्द मार्केट में एंट्री कर सकता है। नई सीरीज के तहत सबसे पहले Realme 10 और Realme 10 Pro Plus को लॉन्च किया जा सकता है।

इन दोनों अपकमिंग डिवाइसेज को सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर देखा जा चुका है और इसमें इनके स्पेसिफिकेशन्स भी लीक हो चुके हैं। टिपस्टर पारस गुगलानी ने कहा है कि ये 5 नवंबर को लॉन्च हो सकते हैं।

रियलमी 10 प्रो प्लस को हाल में TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट के डेटाबेस में देखा गया था। इस लिस्टिंग में इस फोन के डिजाइन के साथ इसके कैमरा लुक का भी खुलासा हो गया था। फोन में ऑफर किया जाने वाला कैमरा सेटअप पहले से काफी अलग लग रहा है। सबसे खास बात है कि रियलमी 10 प्रो में कंपनी फ्लैट की जगह कर्व्ड पैनल ऑफर करने वाली है।

Realme 10 Pro Plus के फीचर्स
रियलमी 10 प्रो प्लस में कंपनी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 चिपसेट ऑफर कर रही है। फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है। फोन में ऑफर किया जाने वाला डिस्प्ले कितने इंच का होगा इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। हालांकि, लीक रिपोर्ट में यह जरूर कहा गया है कि फोन AMOLED डिस्प्ले और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

कैमरा: फोन में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जा सकता है। यह कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन सपोर्ट के साथ आएगा। कंपनी का यह 5G फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर पर काम करेगा।

बैटरी: कंपनी इस फोन में 5000mAh की बैटरी देगी, जो 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। यह तीन कलर ऑप्शन हाइपरस्पेस, डार्क मैटर और नेब्युला ब्लू में आ सकता है।

Realme 10 के फीचर्स
इस फोन में कंपनी 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला LCD डिस्प्ले दे सकती है। फोन दो वेरिएंट- 4जीबी+64जीबी और 4जीबी+128जीबी में आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक हीलियो G99 चिपसेट मिलने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। बैटरी की बात करें तो इसमें कंपनी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दे सकती है।