Moto E7 Power भारत में लॉन्च, जानें कीमत व स्पेसिफिकेशन्स

484

नई दिल्ली। Motorola ने भारत में अपना बजट हैंडसेट Moto E7 Power लॉन्च कर दिया है। मोटो ई7 पावर में 2 जीबी रैम/4 जीबी रैम के साथ 32 जीबी/64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। फोन को देश में 8 हजार रुपये से कम दाम में उपलब्ध कराया गया है। फोन में 6.5 मैक्स विज़न एचडी+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी का कहना है कि मोटो ई7 पावर को पूरी तरह से भारत में बनाया गया है। आइये जानते हैं मोटो ई7 पावर की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में सबकुछ…

दाम और उपलब्धता:मोटो ई7 पावर के 2 जीबी रैम 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 7,499 रुपये है। वहीं 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 8,299 रुपये है। फोन की सेल 26 फरवरी से दोपहर 12 बजे होगी। हैंडसेट को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और लीडिंग रिटेल आउटलेट्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। हैंडसेट को ब्लू और कोरल रेड कलर में लॉन्च किया गया है।

स्पेसिफिकेशन्स:मोटो ई7 पावर में 6.5 इंच मैक्स विज़न एचडी+ डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G25 प्रोसेसर दिया गया है। हैंडसेट में 2 जीबी रैम व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

मोटो ई7 पावर में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे और 2 मेगापिक्सल मैक्रो के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। सेल्फी और विडियो के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। रियर कैमरा पोर्ट्रेट मोड, पैनोरमा, फेस ब्यूटी, HDR जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

मोटो के इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, टाइप-सी यूएसबी चार्जर और IP52 रेटिंग जैसी खूबियां दी गई हैं। हैंडसेट को पावर देने के लिए 5000mAh बैटरी दी गई है। कंपनी का कहना है कि सिंगल चार्ज में दो दिन तक की बैटरी लाइफ मिल जाएगी। हैंडसेट में सिक्यॉरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में गूगल असिस्टेंट के लिए एक अलग बटन दिया गया है।