Moto E13 फोन लेटेस्ट प्रोसेसर और 4600mAh की बैटरी के साथ होगा लॉन्च

0
189

नई दिल्ली। मोटोरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन Moto E13 को बेंचमार्किंग साइट गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग से पता चलता है कि मोटोरोला एक और E सीरीज स्मार्टफोन पर काम कर रही है। लिस्टिंग से इस अनुमानित स्मार्टफोन के ऑपरेटिंग सिस्टम और प्रोसेसर के बारे में कुछ जरूरी स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है।

मोटरोला का यह अनुमानित स्मार्टफोन 2GB रैम, ऑक्टा–कोर प्रोसेसर और एंड्राइड 13 आउट–ऑफ–द–बॉक्स पर चल सकता है। हालांकि, मोटोरोला ने अभी ऑफिशियली Moto E13 के लॉन्च करने की किसी योजना के बारे में जानकारी नही दी है।

GSMArena की एक रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन में एक आर्म चिपसेट कोडनेम m170 है जो Unisoc T606 SoC से लिंक्ड है। वहीं लिस्टिंग के अनुसार फोन 1.78GB रैम है, जिससे पता चलता है कि फोन 2GB मेमोरी से लैस हो सकता है। दूसरी ओर लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि अनुमनित Moto E13 एंड्रॉइड 13 पर चलेगा। रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन ने सिंगल-कोर टेस्ट में 318 स्कोर किया जबकि मल्टी-कोर टेस्ट में 995 स्कोर हासिल किए।

Moto X40 होगा चीन में लॉन्च
इस लिस्टिंग से स्मार्टफोन के किसी और स्पेसिफिकेशंस या डिटेल्स के बारे में कोई जानकारी नहीं आई है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के नाम, स्पेसिफिकेशंस, कीमत और लॉन्च डिटेल के बारे में भी कंपनी की ओर से कोई भी ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है। दूसरी ओर मोटोरोला 15 दिसंबर को Moto X40 को चीन में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह अपकमिंग स्मार्टफोन क्वालकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रेगन 8 Gen SoC se लैस है। जबकि इसकी बैटरी 4600mAH की है जो 125W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।