Lok Sabha Election: शाह के बाद पीएम मोदी की आज से राजस्थान में तीन बड़ी सभा

33

नई दिल्ली। Lok Sabha Election 2024: राजस्थान की सियासत इस सप्ताह यहां के तापमान से भी ज्यादा गर्म रहेगी। गृह मंत्री अमित शाह यहां चुनावी शंखनाद कर चुके हैं। अब बारी है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की।

इस सप्ताह में पीएम राजस्थान में तीन बड़ी सभा करने जा रहे हैं। वहीं, बीजेपी के साथ कांग्रेस भी मैदान में डटी हुई है। जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट से कांग्रेस अपने चुनावी घोषणा पत्र को जारी करने वाली है। इस सभा में कांग्रेस के तमाम बड़े नेता शामिल होंगे।

जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी मंगलवार दोपहर 2:45 बजे कोटपूतली के एलबीएस कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। वह दोपहर 2:30 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। उसके बाद 2:35 पर हेलिकॉप्टर से कोटपूतली के लिए रवाना होंगे। इसके दो दिन बाद पीएम चूरू और फिर छह अप्रैल को नागौर में सभा करेंगे।

इससे पहले विधानसभा चुनावों में प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी ने राजसमंद के देवगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया था। पीएम मोदी की चुनावी सभा को लेकर प्रदेश बीजेपी की ओर से तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। वहीं, मोदी की सभा की तैयारी का जायजा लेने सोमवार को सीएम भजनलाल शर्मा भी कोटपूतली पहुंचे थे।