Lava X3 स्मार्टफोन की पहली सेल आज, जानिए कीमत और ऑफर

0
164

नई दिल्ली। स्वदेशी कंपनी लावा के पिछले दिनों भारत में लॉन्च हुए नए स्मार्टफोन Lava X3 की पहली सेल आज से शुरू हो रही है। इसे आप अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। लावा X3 3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

इसकी कीमत 6,999 रुपये है। 26 दिसंबर तक यह फोन प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध था। जिन यूजर्स ने इसे प्री-बुक किया है, उन्हें 2,999 रुपये की कीमत वाले लावा प्रोबड्स N11 फ्री में मिलेंगे। कंपनी इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले और मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर दे रही है। आइए जानते हैं डीटेल।

फीचर और स्पेसिफिकेशन: फोन में कंपनी 1600×720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट और 269ppi की पिक्सल डेंसिटी के साथ आता है। कंपनी का यह लेटेस्ट हैंडसेट 3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसमें आपको इंटीग्रेटेड IMG PowerVR GPU के साथ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर मिलेगा।

कैमरा सेटअप : फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लगा है। इसके अलावा यहां एक VGA लेंस भी मौजूद है। सेल्फी के लिए इस फोन के रियर में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर मिलेगा।

बैटरी: रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4000mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाइप-C पोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस और माइक्रो एसडी कार्ड के अलावा 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दे रही है। लावा का यह फोन आर्क्टिक ब्लू, चारकोल ब्लैक और लस्टर ब्लू में आता है।