KBC 13: क्‍या सविता बन पाएंगीं इस सीजन की दूसरी करोड़पति?

0
341

मुंबई। सुपरस्‍टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (kaun banega crorepati 13) जब से शुरू हुआ है तबसे दर्शक इसके दिवाने बने बैठे हैं। इस बार के सीजन को हिमानी बुंदेला के रूप में पहली करोड़पति मिल चुकी है और लगता है जल्‍द ही सीजन को दूसरी करोड़पित फिर महान लेडी बनने वाली हैं। जिसका नाम है सविता भाटी (savita bhati) है।

इस शो के आगामी एपिसोड में कंटेस्टेंट सविता भाटी हॉट सीट पर बैठने वाली हैं, जो पेशे से एक नर्स हैं। अब देखना बाकी है कि क्या सविता इस शो दूसरी करोड़ बन पाती हैं कि नहीं।

सोनी चैनल ने इसका प्रोमो जारी किया है उसमें दिखाया गया है कि सविता भाटी अमिताभ के सामने बैठी दिख रही हैं और बिग बी उनसे 1 करोड़ रुपये के लिए सवाल पूछने के लिए तैयार दिख रहे हैं। सविता प्रोमो में काफी भावुक नजर दिख रही हैं क्योंकि उनके पास कोई भी लाइफ लाइन नहीं बची है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सविता जोधपुर के रेलवे अस्पताल में नर्स हैं।

जारी हुए प्रोमो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंस सविता के नाम का परिचय कराते हैं और फिर बाद में उनके काम के बारें में मजे लेते हुए उनसे पूछते हैं -आप लोगों को इंजेक्शन मारती रहती हैं और खुद इंजेक्शन लेने की बारी आती है तो आप डरकर भाग जाती हैं।

इस पर सविता जवाब देती हैं कि सर इंजेक्शन लगाने में डर नहीं लगता है पर लगवाने में लगता है।’ इसके बाद अमिताभ बच्चन उनसे 1 करोड़ रुपये के लिए 15वां सवाल पूछते हैं। सविता थोड़ी नर्वस और इमोशनल नजर आती हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि वह सही जवाब दे पाती हैं या नहीं।