Jio AirFiber 262 शहरों में शुरू, टीवी चैनल, ओटीटी फ्री, अनलिमिटेड इंटरनेट भी

80

नई दिल्ली। जियो एयर फाइबर (Jio AirFiber) सर्विस का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार था। कंपनी ने इसे 19 सितंबर को 8 शहरों में लॉन्च किया था। अब कंपनी धीरे-धीरे जियो एयर फाइबर सर्विस वाले शहरों की लिस्ट में नए नाम जोड़ रही है। कुछ दिन पहले इस सर्विस की शुरुआत 115 शहरों में हुई थी और अब यह देश के 262 शहरों में उपलब्ध हो गई है।

कंपनी ने जिन राज्य के शहरों में इसकी शुरुआत की है, उनमें आंध्र प्रदेश, बिहार, छत्तीसगढ़, दिल्ली, गुजरात, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, राजस्थान, महाराष्ट्र, तमिलनाडु, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल और उत्तराखंड शामिल हैं।

जियो एयर फाइबर की सर्विस आपके शहर में शुरू हुई है या नहीं इसे जानने के लिए आप नजदीकी जियो स्टोर पर जा सकते हैं। इसके अलावा आप कंपनी की कस्टमर केयर नंबर पर भी कॉल करके यह जानकारी पा सकते हैं।

आप चाहें तो जियो एयरफाइबर के वेबपेज पर सर्विस ऑफर करने वाले शहरों की लिस्ट देख सकते हैं। जियो फाइबर कनेक्शन को वॉट्सऐप से बुक करने के लिए आपको 60008-60008 पर मिस कॉल करना होगा। इसके अलावा आप कंपनी की वेबसाइट या जियो स्टोर पर जा कर भी इसे बुक कर सकते हैं।

जियो एयर फाइबर के प्लान
प्लान में कंपनी 30 दिन की वैलिडिटी दे रही है। इंटरनेट यूज करने के लिए इस प्लान में 30Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा है। यह प्लान 550 से ज्यादा टीवी चैनल्स का फ्री ऐक्सेस भी दे रही है। खास बात है कि इस प्लान में यूजर को जियो सिनेमा, सोनी लिव, डिज्नी+ हॉटस्टार, जी5 और डिस्कवरी+ जैसे कई ओटीटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा। इसी तरह कंपनी 899 रुपये वाले प्लान में 100Mbps की स्पीड और अनलिमिटेड डेटा दे रही है। इस प्लान में कंपनी 30 दिन की वैलिडिटी और 550 से ज्यादा टीवी चैनल का ऐक्सेस दे रही है। कंपनी इस प्लान में जियो सिनेमा, सोनी लिव के साथ कई पॉप्युलर ओटीटी ऐप का फ्री ऐक्सेस दे रही है।