भरतपुर में पीएम मोदी ने दिया नारा, ‘तीन दिसंबर कांग्रेस छूमंतर’

0
58

भरतपुर। भारत माता के जयकारे लगवाते हुए पीएम मोदी ने अपना संबोधन शुरू किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा, अब से ठीक एक हफ्ते बाद राजस्थान में मतदान होने वाला है। हर तरफ एक ही गूंज है, जन जन की यही पुकार, आ रही है भाजपा सरकार। उन्होंने गहलोत पर भी जमकर तंज कसा। कहा, कुछ लोग यहां खुद को जादूगर करते हैं। अब उन्हें, आज राजस्थान की जनता कह रही है, तीन दिसंबर कांग्रेस छूमंतर।

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में राजस्थान भाजपा को बधाई देते हुए पार्टी के संकल्प पत्र की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि भाजपा के संकल्प में किए वादों को दोहराते हुए कहा कि इन्हें पूरा करने के लिए हम जी-जान लगा देंगे। उन्होंने कहा कि ये वादे पूरे होंगे, ये मोदी की भी गारंटी है।

पूरी दुनिया भारत का लोहा मान रही है
पीएम मोदी ने अपने भाषण में लोगों से पूछा कि पूरी दुनिया भारत का लोहा मान रही है या नहीं।उन्हें जी-20 सम्मेलन का जिक्र करते हुए पूछा कि आपको लगता है कि दुनिया में हिंदुस्तान का डंका बज रहा है। आपको गर्व हो रहा है, खुशी हो रही, संतोष हो रहा है। ये सब किसके कारण हो रहा है। ये मोदी के कारण नहीं बल्कि ये कमाल आपका एक वोट कर रहा है। ये आपके कारण हो रहा है। क्योंकि आपने एक वोट देकर दिल्ली में स्थिर और मजबूद सरकार बनाई। इसलिए भारत हर मैदान में जीत रहा है।

भारत अग्रणी बन रहा है
प्रधानमंत्री ने कहा, एक तरफ तो भारत दुनिया में अग्रणी बन रहा है। दूसरी तरफ बीते पांच साल में राजस्थान में क्या हुआ? पांच साल में बर्बादी हुई इसके लिए जिम्मेदार कौन है, राजस्थान को पीछे धकेलने के लिए जिम्मेदार कौन है, राजस्थान के नौजवानों का भविष्य बर्बाद करने के लिए जिम्मेदार कौन है? यहां कांग्रेस ने राजस्थान को भ्रष्टाचार, दंगों और अपराधों में अग्रणी बना दिया है। इस लिए राजस्थान कह रहा है, जादूगर जी कोनी मिले वोट जी।