HTC Wildfire E2 Play फोन दमदार बैटरी और 48MP कैमरे के साथ लॉन्च

0
70

नई दिल्ली। एचटीसी कंपनी ने नए फोन- HTC Wildfire E2 Play को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट फोन 48 मेगापिक्सल के मेन कैमरा से लैस है। इसके अलावा इसमें शानदार डिस्प्ले और दमदार बैटरी भी दी गई है।

कंपनी ने इस फोन को अभी अफ्रीकन मार्केट में लॉन्च किया है। इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। आइए डीटेल में इस फोन में कंपनी क्या कुछ खास ऑफर कर रही है।

फीचर्स: फोन में कंपनी 720×1640 पिक्सल रेजॉसलूशन के साथ 6.82 इंच का IPS LCD पैनल ऑफर कर रही है। टियर-ड्रॉप नॉच डिजाइन वाले इस डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 और रिफ्रेश रेट 60Hz है। इसका पीक ब्राइटनेस लेवल 450 निट्स का है। फोन को कंपनी ने 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें Unisoc T606 चिपसेट दे रही है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो स्नैपर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस शामिल है। एआई फेस अनलॉक फीचर वाले इस फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बैटरी: फोन को पावर देने के लिए इसमें 4600mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

ओएस: फोन ऐंड्रॉयड 12 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको ड्यूल सिम, 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

कलर ऑप्शन: यह फोन ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है।