Realme X7 Max 5G स्मार्टफोन 31 मई को भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत

0
429

नई दिल्ली। Realme का नया Realme X7 Max 5G स्मार्टफोन 31 मई को भारत में लॉन्च होने वाला है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया गया है। इससे साफ हो गया है कि इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट से की जाएगी। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो रियलमी एक्स 7 मैक्स 5G में पंच-होल डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावा हैंडसेट में Mediatek Dimensity 1200 प्रोसेसर मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन:फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग के अनुसार, Realme X7 Max 5G स्मार्टफोन सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और टच सैम्पलिंग रेट 360Hz होगा। इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Mediatek Dimensity 1200 प्रोसेसर और 50W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली बैटरी दी जाएगी। इसके अलावा यूजर्स को डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर मौजूद होगा। हालांकि, इसके फ्रंट कैमरा और अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली है।

संभावित कीमत:रियलमी ने अभी तक रियलमी एक्स 7 मैक्स की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Realme X7 Max 5G स्मार्टफोन की कीमत 25,000 से 30,000 रुपये के बीच रखी जाएगी। साथ ही इसे कई कलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है।